ब्रेकिंग
Discovering Academic Term Papers जन-जन को जोड़ें "महाकाल लोक" के लोकार्पण समारोह से : मुख्यमंत्री चौहान Women Business Idea- घर बैठे कम लागत में महिलायें शुरू कर सकती हैं यह बिज़नेस राज्यपाल उइके वर्धा विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित राष्ट्रीय संगोष्ठी में हुई शामिल, अंबेडकर उत्कृष्टता केंद्र का भी किया शुभारंभ विराट कोहली नहीं खेलेंगे अगला मुकाबला मनोरंजन कालिया बोले- करेंगे मानहानि का केस,  पूर्व मेयर राठौर  ने कहा दोनों 'झूठ दिआं पंडां कहा-बेटे का नाम आने के बावजूद टेनी ने नहीं दिया मंत्री पद से इस्तीफा करनाल में बिल बनाने की एवज में मांगे थे 15 हजार, विजिलेंस ने रंगे हाथ दबोचा स्कूल में भिड़ीं 3 शिक्षिकाएं, BSA ने तीनों को किया निलंबित दिल्ली से यूपी तक होती रही चेकिंग, औरैया में पकड़ा गया, हत्या का आरोप

आधी रात को घर के बाहर बैठी थी महिला अचानक कहीं से गोली आई और घायल करके चली गई

इंदौर: इंदौर में पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद भी बदमाशों के हौसले इतने बुलंद होते जा रहे हैं कि लोग अपने घरों में भी सुरक्षित नहीं हैं। वही देर रात अपने परिवार के साथ घर के बाहर बैठी महिला पर अज्ञात बदमाशों ने गोली चला कर घायल कर फरार हो गए फिलहाल महिला को इलाज के लिए m.y. हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

इंदौर के आजाद नगर थाना क्षेत्र स्थित अपने परिवार के साथ घर के बाहर बैठे 30 वर्षीय महिला पर अचानक से गोली आकर महिला के हाथ में लग गई। पहले तो महिला को लगा कि कोई पत्थर सड़क पर से उछलकर उसे लगा है लेकिन जब महिला ने अपना दुपट्टा हटाकर देखा तो उसमें गोली आकर लगी हुई दिखाई दी जिसे तुरंत महिला अपने परिजनों को बताया और सीधे इलाज के लिए एम वॉय हॉस्पिटल पहुंचे और पुलिस को भी पूरे मामले में सूचना दी जिसके बाद आजादनगर सीएसपी मोतिउर रहमान सहित पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच में जुट गए हैं।

वही सीएसपी मोतिउर रहमान का कहना है कि महिला के हाथ में गोली लगी है। गोली कहां से और किसने चलाई ये जांच का विषय है और आरोपी की तलाश की जा रही है। फिलहाल पूरे ही मामले में महिला के कहे अनुसार अज्ञात बदमाशों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई है।