वीडियो को लेकर दोस्तों में विवाद, चाकू से एक दोस्त ने ली दूसरे की जान

मंदसौर: बुधवार देर शाम को मंदसौर में दो दोस्तों के बीच हुए आपसी विवाद में चाकूबाजी से एक दोस्त की जान चली गई। जबकि दो अन्य घायल हो गए। घटना के बाद घायलों को जिला अस्पताल लाया गया। जहां जमकर हंगामा हुआ। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझाइश देकर मामले को शांत करवाया। पुलिस घटना को लेकर जांच में जुट गई है।

बुधवार देर शाम को मंदसौर की सत्यनारायण कॉलोनी में दोस्तों के बीच आपसी विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि आपस में दोस्तों के बीच चाकूबाजी हो गई। इस घटना में तीन युवक घायल हो गए। जिन्हें जिला अस्पताल लाया गया तो। वहां डॉक्टर्स ने राहुल पिता लक्ष्मण सोलंकी को मृत घोषित कर दिया। जबकि घायल हुए दो युवकों का फिलहाल अस्पताल में इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि मृतक राहुल और आरोपी नाबालिग युवक का दो दिन पूर्व भी किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। जिसमें मृतक सहित उसके अन्य दोस्तों ने घटना में घायल हुए नाबालिग के साथ मारपीट करते हुए उसका वीडियो बना लिया था।

इसी वीडियो को लेकर इन युवकों में बुधवार शाम को फिर विवाद हुआ। जिसके बाद चाकूबाजी में राहुल सोलंकी की जान चली गई। घटना के बाद राहुल के परिवारजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। दूसरी ओर पुलिस द्वारा बताया जा रहा है कि अभिरक्षा में लिए गए नाबालिग आरोपी का पिता गांजे के किसी मामले को लेकर जेल में भी बंद है। कोतवाली थाना क्षेत्र में हुई इस घटना में अब पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इन दोस्तों में विवाद किस बात को लेकर हुआ था।