ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

वीडियो को लेकर दोस्तों में विवाद, चाकू से एक दोस्त ने ली दूसरे की जान

मंदसौर: बुधवार देर शाम को मंदसौर में दो दोस्तों के बीच हुए आपसी विवाद में चाकूबाजी से एक दोस्त की जान चली गई। जबकि दो अन्य घायल हो गए। घटना के बाद घायलों को जिला अस्पताल लाया गया। जहां जमकर हंगामा हुआ। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझाइश देकर मामले को शांत करवाया। पुलिस घटना को लेकर जांच में जुट गई है।

बुधवार देर शाम को मंदसौर की सत्यनारायण कॉलोनी में दोस्तों के बीच आपसी विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि आपस में दोस्तों के बीच चाकूबाजी हो गई। इस घटना में तीन युवक घायल हो गए। जिन्हें जिला अस्पताल लाया गया तो। वहां डॉक्टर्स ने राहुल पिता लक्ष्मण सोलंकी को मृत घोषित कर दिया। जबकि घायल हुए दो युवकों का फिलहाल अस्पताल में इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि मृतक राहुल और आरोपी नाबालिग युवक का दो दिन पूर्व भी किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। जिसमें मृतक सहित उसके अन्य दोस्तों ने घटना में घायल हुए नाबालिग के साथ मारपीट करते हुए उसका वीडियो बना लिया था।

इसी वीडियो को लेकर इन युवकों में बुधवार शाम को फिर विवाद हुआ। जिसके बाद चाकूबाजी में राहुल सोलंकी की जान चली गई। घटना के बाद राहुल के परिवारजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। दूसरी ओर पुलिस द्वारा बताया जा रहा है कि अभिरक्षा में लिए गए नाबालिग आरोपी का पिता गांजे के किसी मामले को लेकर जेल में भी बंद है। कोतवाली थाना क्षेत्र में हुई इस घटना में अब पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इन दोस्तों में विवाद किस बात को लेकर हुआ था।