ब्रेकिंग
बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद

रीवा में बम की खबरों की आड़ में विरोधियों को फंसाने की कोशिश, रिश्तेदार-किरायेदार को सिमी कार्यकर्ता बताया

रीवा में पिछले दिनों बम रखे जाने की खबरों से फैली दहशत के बीच अपने विरोधी रिश्तेदार व किरायेदार को फंसाने के लिए एक व्यक्ति ने उन्हें सिमी कार्यकर्ता बताकर फंसाने की कोशिश की। जिला कलेक्ट्रेट व अदालत को उड़ाने की धमकी भरा पत्र लिखकर जिस व्यक्ति ने अपने विरोधियों को फंसाने का प्रयास किया, उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

बताया जाता है कि सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के मोहम्मद अब्दुल हफीज अंसारी नामक व्यक्ति को पुलिस ने चार संदिग्ध व्यक्ति के साथ पकड़ा था। इन लोगों को उस समय हिरासत में लिया गया था जब मीडिया से जुड़े ऑफिस व कुछ सरकारी कार्यालयों में कलेक्ट्रेट और न्यायालय को बम उड़ाने की धमकी भरे पत्र मिले थे। इसमें दो व्यक्तियों के नाम लिखे गए थे जिन पर बम रखकर मुश्ताक कबाड़ी और रफीक का नाम लिखा गया जिन्हें प्रतिबंधित संगठन सिमी कार्यकर्ता बताया गया था।

विरोधियों को फंसाने लिखा पत्र

पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी जिसमें से मोहम्मद अब्दुल हफीज अंसारी ने पत्र लिखना कबूल किया। पुलिस का कहना है कि अंसारी के भाई के ससुर मुश्ताक कबाड़ी हैं जिनसे अंसारी व उनके भाई का परिवार परेशान है। वहीं, अंसारी ने अपनी चाची से एक मकान खरीदा है जिसमें एक किरायेदार रफीक है। रफीक मकान खाली नहीं कर रहा है। ससुर मुश्ताक और रफीक को सबक सिखाने के लिए मोहम्मद अब्दुल हफीज अंसारी ने बम लगाने की खबरों के बीच योजना बनाई कि उन्हें सिमी कार्यकर्ता बताकर पुलिस के चक्कर में फंसाया जा सकता है। इसके लिए अंसारी ने कई जगह पत्र लिखकर कलेक्ट्रेट व अदालत को बम से उड़ाने की बात लिखी और यह काम मुश्ताक व रफीक द्वारा किए जाने की बात का उल्लेख किया गया।इन्हें सिमी कार्यकर्ता भी बताया।