ब्रेकिंग
बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया

सपने में इन 5 चीजों को देखने से होती है धन वर्षा, बनी रहती है मां लक्ष्‍मी की कृपा

अक्सर लोग नींद में सपने देखते हैं. ये सपने अच्छे और बुरे दोनों तरह के संकेत देते हैं. स्वप्न शास्त्र के मुताबिक हर सपने का मतलब होता है. ये सपने भविष्य की घटनाओं का पूर्व संकेत देते हैं. सपने में कुछ विशेष चीजों को देखने से धन लाभ का संकेत मिलता है. आइए जानते हैं कि सपने में किन चीजों को देखने से धन लाभ हो सकता है.

सपने में चूहा

स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में चूहा देखना शुभ है. सपने में चूहों को देखने का मतलब है कि अचानक धन लाभ होने वाला है. ये सपना जीवन में समृद्धि का भी संकेत देता है.

सपनें में गाय

सपने में गाय को दूध देते देखना शुभ होता है. यह सपना सुख-समृद्धि का संकेत देता है. इसके अलावा सपने में चितकबरी गाय देखने का मतबल है कि व्यापार में आर्थिक लाभ होने वाला है.

लड़की को नृत्य करते देखना

वैसे तो असल जिंदगी में लड़की को नृत्य करते देखना मनोरंजन का हिस्सा माना जाता है. लेकिन सपने में किसी लड़की को नृत्य करते देखना धन प्राप्ति का संकेत देता है.

भगवान के दर्शन

सपने में भगवान के दर्शन करना शुभ माना गया है. ऐसा सपना बेहद शुभ फलदायी होता है. इस सपने का अर्थ है कि दैवीय कृपा प्राप्त होने वाली है. साथ ही आने वाले समय में सुख-समृद्धि के साथ-साथ धन की प्राप्ति होने वाली है.

सपने में मछली

स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में मछली देखना शुभ होता है. सपने में मछली देखने से मां लक्ष्मी की कृपा प्राप्त होती है.