ब्रेकिंग
विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया

चैत्र नवरात्र: माता वैष्णो देवी भवन पर शतचंडी महायज्ञ, फूलों से सजे मां के दरबार ने मोहा भक्तों का दिल

 श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड द्वारा भवन में चैत्र नवरात्र पर शतचंडी महायज्ञ का आयोजन किया गया। यह महायज्ञ महानवमी के दिन पूर्णाहुति के साथ समाप्त होगा। इस शतचंडी महायज्ञ का सीधा प्रसारण प्रतिदिन 11.30 बजे से 1 तक नवरात्रों में दिखाया जाएगा।

नवरात्रों के अवसर पर भवन तथा आसपास के क्षेत्रों को देसी-विदेशी फूलों फलों से सजाया गया है।

वहीं कटड़ा से भवन तक विशेष प्रकार की लाइटें लगाई गई हैं ताकि यात्रियों को मुश्किल न हो। यात्रियों के लिए भवन तथा पूरे रास्ते में बिजली, पानी व सफाई के प्रबंध किए गए हैं। इसके अतिरिक्त भोजनालय में व्रत की सामग्री भी उपलब्ध कराई गई है। श्राइन बोर्ड के CEO रमेश कुमार निरंतर यात्रा का मॉनिटरिंग कर रहे हैं।