ब्रेकिंग
भाटापारा नगर ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया, अभिषेक उपाध्याय को सर्व सम्मती से अध्यक्ष मनोनीत किया गया ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल

जानिए अगले सप्ताह कैसी रहेगी शेयर बाजार की चाल, ये दो शेयर देंगे मुनाफा

 पिछले कुछ सत्रों में उतार-चढ़ाव दिखाने के बाद निफ्टी में शुक्रवार को एक बेहतरीन उछाल देखा गया और यह 205 अंकों की तेजी के साथ बंद हुआ। यह सकारात्मक संकेत है और अल्पावधि में और तेजी की उम्मीद की जा सकती है। बाजार अब एक के बाद एक बाधाओं को पार कर रहा है। सेंसेक्स और निफ्टी दोनों ही शुक्रवार को बढ़त के साथ बंद हुए। सेंसेक्स 708 अंक बढ़कर 59,276.69 पर बंद हुआ, वहीं नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी 205 अंक बढ़कर 17670.45 के स्तर पर बंद हुआ। सेंसेक्स के अधिकतर शेयरों में आज बढ़त देखी गई। साप्ताहिक चार्ट के अनुसार निफ्टी में पिछले हफ्ते के ठहराव के बाद तेज उछाल जारी रहा। ऐसा लगता है कि एक छोटे से समेकन मूवमेंट के बाद बाजार में तेजी आई है। उच्च स्तर से मामूली गिरावट का एक और दौर दिखाने से पहले निफ्टी के निकट भविष्य में 17800-18000 के स्तर की ओर बढ़ने की उम्मीद है।

ये शेयर दे सकते हैं मुनाफा

SEQUENT SCIENTIFIC LTD – (CMP Rs 143.50)

शेयर की कीमत (SEQUENT) में तेज गिरावट का रुझान उल्टा होता दिख रहा है। 121 रुपये पर बॉटम रिवर्सल के बाद हम स्टॉक की कीमत में ऊपर की ओर उछाल देखते हैं। स्टॉक की कीमत शुक्रवार को साप्ताहिक 10 अवधि ईएमए के प्रतिरोध से ऊपर चली गई और उच्च स्तर पर बंद हुई। स्टॉक की कीमत में ऊपर की ओर ब्रेकआउट के दौरान वॉल्यूम का विस्तार शुरू हो गया है और साप्ताहिक 14 अवधि आरएसआई सकारात्मक संकेत दिखाती है। इसलिए, आगे शेयर की कीमत में और मजबूती की उम्मीद की जा सकती है। सीएमपी (143.50 रुपये) पर सीक्वेंट में खरीदारी शुरू की जा सकती है।

Buy OBEROI REALTY LTD- (CMP Rs 982.50)

पिछले दो हफ्तों में समेकन मूवमेंट/मामूली कमजोरी दिखाने के बाद, स्टॉक की कीमत में हाल ही में एक स्थायी उछाल देखा गया है और यह उच्च स्तर पर बंद हुआ है। साप्ताहिक चार्ट पैटर्न 965 रुपये पर डाउन स्लोपिंग ट्रेंड लाइन का उल्टा ब्रेकआउट दिखाता है। साप्ताहिक चार्ट के अनुसार, स्टॉक की कीमत 10 और 20 अवधि ईएमए के समर्थन से ऊपर बनी हुई है। शेयर की कीमत में तेजी के दौरान शुक्रवार को वॉल्यूम का विस्तार हुआ है और साप्ताहिक 14 अवधि आरएसआई सकारात्मक संकेत दिखाती है। OBEROIRLTY को CMP (982.50 रुपये) पर खरीदने के बारे में सोच सकते हैं।