ब्रेकिंग
भाटापारा नगर ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया, अभिषेक उपाध्याय को सर्व सम्मती से अध्यक्ष मनोनीत किया गया ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल

इस शेयर ने निवेशकों को किया मालामाल, सालभर में चार गुना बढ़ाया पैसा

याशो इंडस्‍ट्री के शेयर में गुरुवार को तेजी देखी गई है. इंट्रा डे में यह शेयर 5 फीसदी तेजी के साथ 1,793.70 रुपये पर ट्रेड कर रहा था. याशो इंडस्‍ट्रीज के मार्च 2022 तिमाही के शेयरहोल्डिंग पेटर्न के अनुसार आ‍शीष कचौलिया के पास 2,91,231 शेयर हैं जो कंपनी की कुल पेड अप कैपिटल का 2.55 फीसदी है.

नई दिल्‍ली. शेयर बाजार (Stock Market) में बिग व्‍हेल के नाम से मशहूर दिग्‍गज निवेशक आशीष कचौलिया (Ashish Kacholia) के पोर्टफोलियो में कई मल्‍टीबैगर स्‍टॉक (Multibagger Stock) शामिल हैं. उनके पोर्टफोलियो के कुछ शेयरों ने तो पिछले एक साल में अप्रत्‍याशित रिटर्न दिया है. आशीष कचौलिया को मल्‍टीबैगर स्‍टॉक पहचाने में गजब की महारत हासिल है. इनके पोर्टफोलियो में याशो इंडस्‍ट्रीज का शेयर भी शामिल है. इस शेयर ने अपने निवेशकों को एक साल में 389 फीसदी मुनाफा दिया है.

याशो इंडस्‍ट्री के शेयर में गुरुवार को तेजी देखी गई है. इंट्रा डे में यह शेयर 5 फीसदी तेजी के साथ 1,793.70 रुपये (Yasho Industries share price) पर ट्रेड कर रहा था. याशो इंडस्‍ट्रीज के मार्च 2022 तिमाही के शेयरहोल्डिंग पैटर्न के अनुसार आ‍शीष कचौलिया के पास 2,91,231  शेयर हैं जो कंपनी की कुल पेड अप कैपिटल का 2.55 फीसदी है. आशीष कचौलिया ने मार्च तिमाही में इस स्‍टॉक में अपनी हिस्‍सेदारी बढ़ाई है. दिसंबर तिमाही में कचौलिया के पास 2,69,431  शेयर या 2.36 फीसदी हिस्‍सेदारी थी. इस तरह वित्‍तवर्ष 2022 की चौथी तिमाही में याशो इंडस्‍ट्रीज के 21,800 शेयर और खरीदे हैं.

एक साल में दिया 389 फीसदी मुनाफायाशो इंडस्‍ट्री के शेयरों ने एक साल में अपने निवेशकों को 389 फीसदी रिटर्न दिया है. हालांकि, पिछले एक महीने से इस शेयर में बिकवाली हावी और इस अवधि में यह 4.47 फीसदी टूट चुका है. गुरुवार को याशो इंडस्‍ट्रीज के शेयर में गिरावट थमी है और यह पांच फीसदी की तेजी के साथ 1,793.70 रुपये के स्‍तर पर बंद हुआ है. पिछले छह महीनों में इस शेयर में 32.94 फीसदी का उछाल आया है. इसी तरह वर्ष 2022 में यह शेयर 52.68 फीसदी चढ़ चुका है. इस शेयर का 52-वीक हाई 2,099 रुपये है और 52-वीक लो 3,49.05 रुपये है.

कंपनी प्रोफाइलयाशो इंडस्‍ट्रीज स्‍पेशिएलिटी और फाइन केमिकल्‍स की मैन्‍युफेक्‍चरिंग और सप्‍लाई करती है. दुनिया के कई देशों को कंपनी अपने प्रोडक्‍ट निर्यात करती है. दिसंबर तिमाही में याशो इंडस्‍ट्रीज के रेवेन्‍यू में सालाना आधार पर 77.22 फीसदी की बढ़ोतरी हुई थी और यह 163.81 करोड़ रुपये रहा था. नेट इनकम में भी सालाना आधार पर 53 फीसदी का उछाल आया और यह 14.49 करोड़ रुपये रही. ऑपरेटिंग इनकम भी 150.33 फीसदी बढ़कर 19.28 करोड़ रुपये हो गई.