ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

नेपाल के मशहूर पब में दिखे राहुल गांधी, सामने आया वीडियो; BJP ने लगाए ये आरोप

Rahul Gandhi In Nepal Pub: राहुल गांधी के नेपाल के पब में नजर आने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसके बाद बीजेपी नेता उनके ऊपर हमलावर हो गए.

Rahul Gandhi Viral Video From Nepal Pub: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी इस वक्त नेपाल के दौरे रहे हैं. बताया जा रहा है कि वो अपनी एक फ्रेंड की शादी में शामिल होने के लिए नेपाल गए हैं. इस बीच, उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो काठमांडू के एक मशहूर पब Lord of the Drinks में नजर आ रहे हैं. इसको लेकर बीजेपी ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना साधा है.

इस बीच, बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर राहुल गांधी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने ट्वीट किया, ‘ये राहुल गांधी की निजी जिंदगी का मामला नहीं है. राहुल गांधी किसके साथ हैं? क्या चाइना के एजेंटों के साथ हैं? क्या राहुल गांधी जो ट्वीट करते हैं सेना के खिलाफ वो चाइना के दबाव में करते हैं? सवाल तो पूछे जाएंगे? सवाल राहुल गांधी का नहीं, देश का है.’

ये राहुल गांधी की निजी जिंदगी का मामला नहींराहुल गांधी किसके साथ है? क्या चाइना के एजेंटों के साथ हैं? क्या राहुल गांधी जो ट्वीट करते है सेना के खिलाफ वो चाइना के दबाव में करते है ?सवाल तो पूछे जाएंगे ? सवाल राहुल गांधी का नहीं, देश का हैं https://t.co/dNmzqFo36L— Kapil Mishra (@KapilMishra_IND) May 3, 2022
वहीं, बीजेपी नेता अमित मालवीय ने ट्वीट किया कि राहुल गांधी एक नाइट क्लब में थे जब मुंबई सीज थी. वह ऐसे समय में एक नाइट क्लब में हैं जब उनकी पार्टी खत्म हो रही है. यह एक जैसा है.

Rahul Gandhi was at a nightclub when Mumbai was under seize. He is at a nightclub at a time when his party is exploding. He is consent.Interestingly, soon after the Congress refused to outsource their presidency, hit jobs have begun on their Prime Minerial candidate… pic.twitter.com/dW9t07YkzC— Amit Malviya (@amitmalviya) May 3, 2022
बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी 5 दिवसीय निजी यात्रा पर सोमवार को नेपाल पहुंचे. राहुल गांधी नेपाल के अपने प्रवास के दौरान कुछ पर्यटन स्थलों का दौरा भी कर सकते हैं. जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी नेपाल की अपनी दोस्त सुम्निमा उदास की शादी में शामिल होने के लिए काठमांडू गए हैं.