ब्रेकिंग
भाटापारा नगर ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया, अभिषेक उपाध्याय को सर्व सम्मती से अध्यक्ष मनोनीत किया गया ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल

खुशखबरी! कार खरीदने वालों को मिलेगा सस्ता लोन, BoB ने घटाई ब्याज दरें, कम हो गई आपकी EMI

Bank Of Baroda Car Loan: सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) ने कार लोन की ब्याज दरों में कटौती कर दी है यानी आज से आपके ऑटो लोन की ईएमआई (Auto Loan EMI) कम हो गई है.

Bank Of Baroda Car Loan: अगर आप भी कोई कार या फिर बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) ने कार लोन की ब्याज दरों में कटौती कर दी है यानी आज से आपके ऑटो लोन की ईएमआई (Auto Loan EMI) कम हो गई है. आइए चेक करें अब से आपको किस दर से लोन मिलेगा-

25 बेसिस प्वाइंट की हुई कटौतीआपको बता दें बैंक ऑफ बड़ौदा ने कार लोन की ब्याज दरों में 0.25 फीसदी की कटौती कर दी है. अब से आपको 7 फीसदी की दर से ब्याज चुकाना होगा. इससे पहले बैंक ग्राहकों को 7.25 फीसदी की दर से ब्याज दे रहा था.

लोन प्रोसेसिंग फीस भी घटाईबैंक ने सोमवार को एक बयान में कहा कि ब्याज दर में कटौती के अलावा उसने लोन प्रोसेसिंग फीस (loan processing fee) को भी सीमित अवधि के लिए 30 जून, 2022 तक घटाकर 1,500 रुपये (जीएसटी अलग से) कर दिया है.

जानें क्या बोले अधिकारी?बैंक ने कहा कि इस ब्याज दर और रियायती प्रसंस्करण शुल्क (concessional processing fee) का फायदा नई कार की खरीद पर ही मिलेगा. यह ब्याज दर ग्राहक के ‘क्रेडिट प्रोफाइल’ से जुड़ी होगी. बैंक के महाप्रबंधक एच टी सोलंकी ने कहा, ‘‘कार लोन पर ब्याज दर और प्रसंस्करण शुल्क घटने से अब ग्राहकों के लिए अपनी पसंद का वाहन खरीदना अधिक सस्ता बैठेगा.’’

सेकेंड हैंड कारों पर मिलने वाले लोन में नहीं हुआ बदलावआपको बता दें पुरानी यानी सेकेंड हैंड कारों और दोपहिया वाहन के लोन पर ब्याज दरों में कोई बदलाव नहीं किया गया है. पिछले महीने बैंक ऑफ बड़ौदा ने होम लोन पर भी ब्याज दर को 6.75 से घटाकर 6.50 फीसदी कर दिया था.

होम लोन भी हुआ सस्ताआपको बता दें बैंक ऑफ बड़ौदा ने होम लोन की दरों में भी कटौती कर दी है. बैंक के ग्राहकों को 6.5 फीसदी की दर से होम लोन मिल रहा है. इसके साथ ही आपको  प्रोसेसिंग फीस पर भी स्पेशल छूट का लाभ मिलेगा.