ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

राहुल गांधी ने मोदी सरकार के खिलाफ आवाज उठाई, इसकारण उन्हें परेशान किया जा रहा : सुरजेवाला 

नई दिल्ली । नेशनल हेराल्ड केस में मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से मंगलवार को भी ईडी पूछताछ कर रही है। राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ के खिलाफ कांग्रेस लगातार मोदी सरकार पर हमलावर है। एक बार फिर से कांग्रेस ने मोदी सरकार और भाजपा पर जबरजस्त तरीके से निशाना साधा। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि मोदी सरकार व बीजेपी राहुल जी व कांग्रेस से इसकारण डर गई है, क्योंकि जब चीन ने हमारे जमीन पर कब्ज़ा किया और हमारे जवान शहीद हुए तब पीएम ने सर्वदलीय बैठक में कहा कि हमारे यहां न कोई घुसा और न कोई आया है, तब राहुल जी ने इस झूठ को घेरा और देश के लिए आवाज उठाई।
सुरजेवाला ने कहा कि महंगाई से हो रही जनता की बदहाली पर राहुल गांधी ने लगातार सरकार को घेरा है, सरकार के पास इसका जवाब नहीं, इसकारण मोदी सरकार को राहुल गांधी से परेशानी है। उन्होंने सवाल किया कि आखिर मोदी सरकार या बीजेपी के निशाने पर राहुल गांधी जी और कांग्रेस क्यों है?, ईडी की कार्रवाई क्या जनता के मुद्दे उठाने वाली मुखर आवाज को दबाने का षड्यंत्र हैं? केवल राहुल गांधी जी पर इतने हमलावर क्यों हैं? इन सवालों का जवाब देश को जानना जरूरी है। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि यह हमला उस निर्भीक आवाज पर है। जनता के मुद्दों पर है। बेरोजगारों, गरीबों, छोटे दुकानदारों व व्यापारियों, मध्यम वर्ग व नौकरीपेशा, महिलाओं, दलितों, पिछड़ों व आदिवासियों के अधिकारों व संविधान से जुड़े सवालों पर है।
कांग्रेस नेता ने कहा कि भाजपा सत्ता की एजेंसियों के डर से कितने ही लोगों ने समझौता कर, माफीनामा देकर भाजपा में प्रवेश कर लिया। अब वहां दूध के धुले हो गए हैं। कितनों ने घुटने टेक दिए। लेकिन राहुल गांधी ही हैं, जिन्होंने सरकार की आँख में आँख डालकर जनता के सवाल उठाए हैं।पीएम मोदी पर हमला करते हुए सुरजेवाला ने कहा कि प्रधानमंत्री जी कभी प्राइवेट कंपनियों के नुमाइंदे बनाकर फ्रांस में राफेल का ठेका दिलवाते हैं, तब कभी श्रीलंका में बिजली का ठेका देने का दबाव डालते हैं। राहुल गांधी ने मुट्ठीभर उद्योगपतियों और मोदी सरकार के गठजोड़ को बेनकाब किया।