ब्रेकिंग
भाटापारा नगर ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया, अभिषेक उपाध्याय को सर्व सम्मती से अध्यक्ष मनोनीत किया गया ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल

रणबीर कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’ ने पहले दिन कमाए सिर्फ 10 करोड़

एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’ एक दिन पहले शुक्रवार (22 जुलाई) को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। ‘शमशेरा’ फर्स्ट-डे यानी पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग करने में फेल हो गई है। 150 करोड़ से ज्यादा के बजट में बनी ‘शमशेरा’ ओपनिंग-डे पर सिर्फ 10.25 करोड़ रुपए का ही बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर पाई है। इस फिल्म को वर्ल्ड वाइड 5,500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। वहीं इंडिया में फिल्म को 4,350 स्क्रीन्स मिली हैं। इसके बावजूद यह फिल्म अच्छी ओपनिंग करने में कामयाब नहीं हो पाई है।

पहले दिन खराब प्रदर्शन के बाद दुनियाभर में फिल्म के कई शोज कैंसिल भी कर दिए गए हैं। रणबीर की यह कमबैक फिल्म उनकी एक और फ्लॉप साबित होगी। उम्मीद लगाई जा रही है कि फर्स्ट वीकेंड रविवार तक फिल्म के बिजनेस में अच्छी ग्रोथ देखने को मिल सकती है। रणबीर ने ‘शमशेरा’ से चार साल बाद वापसी की है। वे आखिरी बार 2018 में रिलीज हुई संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ में नजर आए थे। करण मल्‍होत्रा के डायरेक्‍शन में बनी इस फिल्म में रणबीर के अलावा संजय दत्त, वाणी कपूर, रोनित रॉय और सौरभ शुक्‍ला भी लीड रोल में हैं।