Jain
ब्रेकिंग
प्लॉट खरीदते समय इन बातों का रखें ध्यान, बढ़ेगी सकारात्मक ऊर्जा और होगा भरपूर लाभ कर्ज से मुक्ति के लिए आजमाएं वास्तु शास्त्र से जुड़े उपाय भगवान कृष्ण से सम्बंधित 13 खास मंदिर 14 घंटे रेस्क्यू चलने के बावजूद 17 लोगों को नहीं खोज सके; घाटों पर गोताखोर तैनात जहां सीएम मनाएंगे अमृत महोत्सव, वहां कलेक्टर-आईजी ट्रैक्टर से पहुंचे भाद्रपद माह में जन्माष्टमी और गणेश उत्सव जैसे कई बड़े त्योहार घर में इस जगह पर रखें फेंगशुई ड्रैगन, सकारात्मक ऊर्जा का होगा संचार और बरसेगा धन इन लॉकेट को पहनने के जानें फायदे और नुकसान, धारण करने के जानें नियम सुबह से खिली है तेज धूप; जुड़ने लगे हैं गंगा के घाट अंबाला कैंट के PWD रेस्ट हाउस में सुनेंगे शिकायतें

क्लर्क के 7000 पदों पर भर्ती के लिए कल से ibps.in पर करें आवेदन

इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनल सेलेक्शन कल 1 जुलाई से सरकारी बैंकों में खाली पड़े क्लर्क के हजारों पदों को भरने के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू करने जा रहा है। सरकारी बैंक में नौकरी पाना चाह रहे युवा कल से आईबीपीएस क्लर्क भर्ती के लिए आवेदन कर सकेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आईबीपीएस ने अखबारों में शॉर्ट नोटिफिकेशन प्रकाशित किया है। इस शॉर्ट नोटिफिकेशन के मुताबिक आवेदन की अंतिम तिथि 21 जुलाई 2022 होगी। विस्तृत नोटिफिकेशन आईबीपीएस वेबसाइट ibps.in पर कल जारी होगा। नोटिफिकेशन जारी होते ही आवेदन का लिंक एक्टिव हो जाएगा। बताया जा रहा है कि इस बार करीब 7000 वैकेंसी के लिए भर्ती परीक्षा होगी।

आईबीपीएस क्लर्क भर्ती प्रारंभिक परीक्षा सितंबर 2022 में आयोजित की जाएगी। आईबीपीएस परीक्षा कैलेंडर 2022 के अनुसार क्लर्क भती परीक्षा 28 अगस्त, 3 और 4 सितंबर 2022 को आयोजित की जाएगी।आईबीपीएस क्लर्क भर्ती प्रारंभिक परीक्षा पास करने वाले अभ्यर्थियों को मेन्स एग्जाम के लिए बुलाया जाएगा। मेन्स एग्जाम का आयोजन अक्टूबर 2022 में होगा।