ब्रेकिंग
जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा अवैध रूप से डंप किया गया भारी मात्रा में शराब का जखीरा किया गया बरामद थाना हथबंद क्षेत्र अंतर्गत ग्राम केसदा मे... क्षेत्रीय विधायक इन्द्र साव ने रावणभाठा स्थित दशहरा मैदान के मुख्यमंच से नगर वासियों और क्षेत्रवासियो को विजयादशमी पर्व की बधाई दी विधायक इंद्र साव के प्रयास से भाटापारा राष्ट्रीय राजमार्ग से जुड़ा विधायक के प्रस्ताव को केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने दी स्वीकृति सुशील शर्मा को आगामी झारखंड प्रदेश में होने वाले विधान सभा चुनाव में अपनी सक्रिय भागीदारी निभाने हटिया विधान सभा क्रमांक 64 का पर्यवेक्षक नियुक्त किया जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा रोड में खड़ी ट्रकों के पहिए चोरी करने वाले गिरोह का किया गया पर्दाफाश पुलिस द्वारा ट्रकों के पहिए व बैटरी जैक च... खड़ी ट्रैकों में हो रही लगातार चोरी से परेशान भाटापारा ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन द्वारा विरोध प्रदर्शन पद यात्रा करते हुए शहर थाने में ज्ञापन सौंपा गया भाटापारा में ब्राउन शुगर का कारोबारी गिरिफ़्तार,ड्रग्स विभाग निष्क्रिय,युवाओं का भविष्य अंधकार में ,गृह मंत्री त्यागपत्र देवे—सुशील शर्मा भाटापारा/सिमगा के शराब दुकानों में शराब ओवर रेट पर बिक्री की जा रही है-प्रशासन तत्काल बंद कराये-सुशील शर्मा युवा ब्राह्मण समाज भाटापारा का द्वितीय चरण का वृक्षारोपण कार्यक्रम:- युवा ब्राह्मण समाज एवं मयूर परिवहन के संयुक्त तत्वाधान में वृक्षारोपण का कार्यक्र... विधायक ने केन्द्रीय सड़क परिवहन मंत्री से भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की रखी मांग भाटापारा को राष्ट्रीय राजमार्ग से जोड़ने की मांग - विधायक ...

36 दिन बाद भी कोविड संक्रमण से जूझ रहे टीवी एक्टर अनिरुद्ध दवे, लिखा ये भावुक पोस्ट

नई दिल्ली। फेमस टीवी एक्टर अनिरुद्ध दवे कुछ दिन पहले कोरोना संक्रमित पाए थे इस बात की जानकारी उनकी पत्नी ने शुभी आहूजा ने दी थी। कोविड संक्रमण से जूझते हुए अनिरुद्ध को 36 दिन हो चुके हैं, लेकिन उनकी ये जंग अभी तक खत्म नहीं हुई है। 36 दिन बाद भी अनिरुद्ध हॉस्पिटल में एडमिट हैं और कोविड से फाइट कर रहे हैं इस बात की जानकारी ख़ुद एक्टर ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्ट ट्विटर के जरिए दी है। अनिरुद्ध ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें उनकी नाक में एक पाइप लगा दिख रहा है और एक्टर अपने फैंस के थम्सअप दिखा रहे हैं।

फोटो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, ‘36वें दिन भी जंग जारी है। हां लेकिन फेफड़ों की रिकवरी के रास्ते पर हूं। डॉक्टर गोयंका ने ज्यादा बात करने के लिए मना किया है, लेकिन मैं रिप्लाई कर सकता हूं और अपने चाहने वालों के करीब रह सकता हूं। फिल्म और शोज़ देख सकता हूं, एक नई ज़िंदगी मिली है। अब मैं चलने की प्रेक्टिस शुरू करूंगा… सेल्फी तो बनती है। आप सबका आभार’।

आपको बता दें कि अनिरुद्ध दवे की हालत बहुत नाज़ुक थी उनके 85% लंग्स इनफेक्टेड हो गए थे इस बात की जानकारी भी ख़ुद एक्टर ने दी थी। वहीं अनिरुद्ध की पत्नी ने लोगों से उनके लिए दुआ मांगने के लिए कहा था। शुरुआती दिनों में अनिरुद्ध को आईसीयू में एडमिट किया गया था, लेकिन उनके रिकवर होने के बाद उन्हें नॉर्मल बेड पर शिफ्ट कर दिया गया।

कुछ दिन पहले बेटे के साथ फोटो शेयर करते हुए अनिरुद्ध ने लिखा था, ‘शुक्रिया! सिर्फ़ छोटा सा शब्द लग रहा है! मैं पिछले 22 दिन से अस्पताल के बिस्तर पर आप सबका प्यार, दुलार दुआ, अरदास आशीर्वाद प्रार्थना को महसूस कर पा रहा हूं…लगातार ऑक्सीज़न सपोर्ट पर हूं, लेकिन जो हिम्मत मिली है मुझे आप सबसे, अरे बड़ी उधारी करदी यार… 14 दिन बाद आईसीयू के बाहर अभी थोड़ा बेहतर हूं। 85% lungs infection हुआ है वक़्त लगेगा.. कोई जल्दी नहीं है। बस अब खुद की सांस लेनी है मुझे…जल्दी मुलाकात होगी.. भावुक होने से मेरा सेचुरेशन डाउन जाता है.. देखा मॉनिटर में sp02। मैं जानता हूं जल्दी सब ठीक होगा… ये भी वक्त भी गुज़र जाएगा। Day – दुआ करते रहें for the universe.. जय परम शक्ति बहुत बहुत प्यार’।