ब्रेकिंग
विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स...

शाम होते ही रेलवे स्टेशन पहुंच मार्ग पर अंधेरा

बिलासपुर।  शाम होते ही रेलवे स्टेशन पहुंचन मार्ग पर अंधेरा छा जाता है। इससे रेलवे स्टेशन पहुंचने वाले यात्रियों के साथ ही क्षेत्र के रहवासियों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। लाकडाउन खत्म होने के बाद अब धीरे-धीरे यात्री ट्रेनें चलने लगी हंै। सभी नियमित ट्रेन शुरू होने से रेलवे स्टेशन पहुंचने वाले यात्रियों की संख्या भी बढ़ रही है, लेकिनस्टेशन पहुंच मार्ग को लेकर अब भी समस्याएं बरकरार है।

रेलवे क्षेत्र के भाजपा नेता और पूर्व पार्षद वी रामाराव ने बताया कि शहर से आने वाले अधिकांश रेलयात्री तारबाहर से होकर बड़ा गिरजा चौक से बारह खोली, सोलपुरी माता चौक होते हुए स्टेशन पहुंचते हैं। इसी तरह व्यापार विहार क्षेत्र के लोग दूसरे मार्ग व्यापार विहार का उपयोग करते हुए बाराहखोली सोलपुरी माता चौक से स्टेशन पहुंचते हंै, लेकिन इन दोनों मार्गों में शाम होते ही अंधेरा छा जाता है।

दोनों सड़कों पर लगे डिवाइडर में स्ट्रीट लाइट रेलवे द्वारा नहीं लगाई गई है । अधिकांश स्ट्रीट लाइट अब भी सड़क किनारे ही लगे हुए हैं। यहां लगे बड़े-बड़े पेड़ों से रोशनी सड़क तक पहुंच ही नहीं पाती। इसके चलते रात में यहां से गुजरना सुरक्षित नहीं रह गया है । लगातार लूटपाट और अन्य आपराधिक घटनाएं हो रही है।वहीं दुर्घटनाएं भी हो रही है। इसके बाद भी रेलवे अधिकारियों द्वारा कोई कदम नहीं उठाया जा रहा।

दिक्कत यह है कि यहां किसी तरह के निर्माण कार्य करने की अनुमति नगर निगम को नहीं है, इसलिए चाह कर भी निगम हस्तक्षेप नहीं कर पा रहा। यहीं कारण है कि रेलवे क्षेत्र विकास की दौड़ में पिछड़ रहा है। इस समस्या को देखते हुए उन्होंने रेलवे अधिकारियों से निवेदन किया है कि शीघ्र समस्या को दूर करते हुए यहां मौजूद डिवाइडर के बीचो बीच स्ट्रीट लाइट लगाई जाए।