ब्रेकिंग
बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद

टी20 वर्ल्ड कप 2021 में कौन सी टीम साबित होगी छुपा-रुस्तम और कौन है ग्रुप आफ डेथ, गौतम गंभीर ने बताया

नई दिल्ली। टी20 वर्ल्ड कप 2021 के शेड्यूल का एलान आइसीसी द्वारा किया जा चुका है और इस बार सभी टीमों को दो ग्रुप में बांटा गया है। इस वक्त ग्रुप ए में चार जबकि ग्रुप बी में भी इतनी ही टीमें है और दोनों ग्रुप में दो-दो टीमों को प्रवेश क्वालीफिकेशन राउंड के बाद दिया जाएगा यानी तब दोनों ग्रुप में छह-छह टीमें होंगी। इस समय ग्रुप ए में इंग्लैंड, आस्ट्रेलिया, साउथ अफ्रीका और वेस्टइंडीज की टीमें हैं जबकि ग्रुप बी में भारत, पाकिस्तान, अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड की टीम है।

टीम इंडिया के पूर्व ओपनर बल्लेबाज गौतम गंभीर ने स्टार स्पोर्ट्स के शो गेम प्लान में बात करते हुए कहा कि, इस बार ग्रुप ए वास्तव में ग्रुप आफ डेथ है। इस ग्रुप की सभी टीमें जानदार हैं और टूर्नामेंट के पहले ही दिन से सबकुछ काफी रोमांचक होने वाला है। वेस्टइंडीज के पास जिस तरह के खिलाड़ी हैं उससे वो हमेशा से ही बहुत अप्रत्याशित रहा है और वो तीसरी बार भी जीत सकते हैं। इंग्लैंड की टीम में भी शानदार खिलाड़ियों के कमी नहीं है और पिछले कुछ साल से वनडे वर्ल्ड कप जीतने के बाद उनके पास सफेद गेंद के क्रिकेट में निरंतर बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ी हैं। ऑस्ट्रेलिया सचमुच रडार से बाहर हो गया है, शायद इसलिए कि बहुत सारे मुख्य खिलाड़ी गायब हैं, लेकिन फिर, मुझे लगता है कि वे उस विशेष दिन बहुत खतरनाक हो सकते हैं।

गंभीर ने आगे कहा कि, इस बार टूर्नामेंट में अफगानिस्तान की टीम असली अंडरडाग साबित हो सकती है। आप अफगानिस्तान को हल्के में नहीं ले सकते हैं मेरा हमेशा से मानना रहा है कि अगर आप किसी एक टीम के बारे में बात करना चाहते हैं जो इस टूर्नामेंट में एक वास्तविक अंडरडाग बनने जा रही है, तो वह अफगानिस्तान होनी चाहिए। उनके पास राशिद खान, मुजीब और मोहम्मद नबी जैसे प्लेयर्स हैं और आप उन खिलाड़ियों को हल्के में नहीं ले सकते। वहीं गंभीर ने ये भी कहा कि, इस वक्त भारतीय टीम पाकिस्तान के मुकाबले बहुत ज्यादा बेहतर है। आपको बता दें कि, 17 अक्टूबर से यूएई और ओमान में टी20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट की शुरुआत होगी और इसका फाइनल 14 नवंबर को खेला जाएगा।