ब्रेकिंग
भाटापारा नगर ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया, अभिषेक उपाध्याय को सर्व सम्मती से अध्यक्ष मनोनीत किया गया ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल

‘शेरशाह’ की कामयाबी के बीच करण जौहर ने लिखी अजब पोस्ट, कहा- ज़िंदगी छोटी है… पर हम कौन सा ज़िंदा हैं!

नई दिल्ली। कारगिल वॉर में शहीद हुए कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित शेरशाह जैसी असरदार फ़िल्म बनाने के लिए करण जौहर को ख़ूब तारीफ़ें मिल रही हैं। हाल ही में वेटरन एक्टर कमल हासन ने भी शेरशाह के निर्देशन के लिए विष्णु वर्धन को मौक़ा देने के लिए उनकी तारीफ़ की। मगर, सफलता की इस गंगा में डुबकी लगा रहे करण जौहर की एक पोस्ट ने चौंका दिया है। इस पोस्ट में करण ने जीवन-मृत्यु के बंधन के बीच इंसानी फितरत पर कटाक्ष किया है। हालांकि, इस फिलॉसोफिकल पोस्ट के पीछे की वजह समझ नहीं आ रही।

करण इंस्टाग्राम एकाउंट के ज़रिए अक्सर अपनी निजी और कामकाजी ज़िदगी के अपडेट देते रहते हैं। बुधवार को करण ने इंस्टा स्टोरी में एक नोट लिखा, जिसमें कहा गया- कोई गुज़र गया। फिर आपने अफ़सोस वाला बटन दबा दिया। वही लाइफ़ इज़ शॉर्ट (ज़िंदगी छोटी है) वाली बात हज़ारवीं बार दोहराने लगे। गिल-शिकवे मिटाने का ज़िक्र भी हुआ। फिर आपने अचानक अपने बारे में बिचिंग (बुराई) सुनी और आपने भी वही किया। बिचिंग। वाह! जनाब लोग गुज़र जाते हैं… रोज़… पर हम कौन-सा ज़िंदा हैं?

jagran

करण की इस बात का संदर्भ तो समझना मुश्किल है, पर उन्होंने कहा बिल्कुल सही है। इंसानी फितरत के इस दोगलेपन पर उन्होंने सही तंज कसा है। वैसे, करण के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो फ़िलहाल वो बिग बॉस ओटीटी को होस्ट कर रहे हैं। साथ ही अपनी फ़िल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग शुरू कर चुके हैं, जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ धर्मेंद्र, शबाना आज़मी और जया बच्चन मुख्य स्टार कास्ट का हिस्सा हैं। करण फ़िल्म का निर्देशन कर रहे हैं।

बता दें, 2020 में 14 जून को बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद करण जौहर काफ़ी वक़्त तक सोशल मीडिया से दूर रहे थे। सुशांत के निधन से दुखी फैंस ने करण समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स की ट्रोलिंग की थी। इस केस की जांच में ड्रग्स एंगल निकलने के बाद करण जौहर के घर हुई एक पार्टी भी चर्चा में रही थी, जिसका उन्होंने सोशल मीडिया के ज़रिए खंडन किया था।