ब्रेकिंग
विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया

पेड़ के ऊपर में चढ़ गया मजदूर, भीड़ की मौजूदगी में कर ली आत्महत्या

जशपुर नगर। एक मजदूर ने ऊंचे पेड़ में चढ़कर आत्महत्या कर ली। घटना के दौरान मृतक की पत्नी और बहन के साथ आसपास के लोग नीचे उतरने की समझाइश देते रहे, लेकिन इसका कोई असर नहीं पड़ा। घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम गंहरिया की है। जानकारी के मुताबिक ग्राम बघिमा निवासी मनोज राम पिता कैलाश राम 41 वर्ष गंहरिया में रहने वाली अपनी बहन के घर आया हुआ था। मृतक की पत्नी चांदनी बाई ने बताया कि वह बीते कुछ दिनों से मानसिक बीमारी से जूझ रहा था।

सोमवार की सुबह वह गंहरिया के कैलाश पेट्रोल पंप के गैरेज के पीछे स्थित पुटकल के विशाल वृक्ष के सबसे ऊपर की शाखा में चढ़ गया और आत्महत्या की धमकी देने लगा। आसपास के लोग पेड़ के नीचे में जुट गए और उसे समझा कर नीचे उतरने के लिए राजी करने का प्रयास करने लगे। लेकिन वह नहीं माना।

मृतक ने अपने शरीर से बनियान और फुल पैंट को उतार कर फंदा बनाया और देखते ही देखते झूल गया। हालांकि घटना की सूचना पर कोतवाली प्रभारी एलएस धुर्वे के नेतृत्व में सिटी कोतवाली की टीम मौके पर पहुंच गई थी। लेकिन रेस्क्यू के लिए सामान जुटाने के दौरान ही मनोज ने आत्मघाती कदम उठा लिया। समाचार लिखे जाने तक पुलिस के अधिकारी शव को नीचे उतरने की मशक्कत में जुटे हुए हैं।

घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया है। जैसे ही लोगों को घटना की सूचना मिली पूरा गांव मौके पर उमड़ पड़ा। मौके पर जुटी भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी। वहीं अंतिम डाल पर शव के लटके होने के कारण पुलिस ग्रामीणों की मदद से निकालने का प्रयास किया गया।