ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

पानी का पंप लगवाने पर सरपंच के पति की पिटाई

बिलासपुर। पानी की समस्या दूर करने गांव के शासकीय जमीन पर खोदवाए बोर में पंप लगाने पर ग्रामीणों ने सरपंच पति की पिटाई कर दी। मारपीट में घायल सरपंच के पति ने इसकी शिकायत थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। सिरगिट्टी क्षेत्र के हरदी में शैल बाई धु्रव सरंपच हैं। उनके पति श्रवण भी पंचायत संबंधी काम में उनका सहयोग करते हैं। श्रवण ने अपनी शिकायत में बताया कि गांव के लोगों ने पानी की समस्या को लेकर कलेक्टोरेट में आवेदन दिया था।

इस पर पीएचई की ओर से गांव में रामभवन के पास अनुपयोगी हो रहे बोरवेल में पंप लगवाने कहा। इसके बाद गांव के लोगों ने बैठक कर पंचायत की ओर से बोर में पंप लगाने सहमती बन गई। बोर को गांव के रमन कौशिक ने शासकीय जमीन पर अपने खर्च पर खोदवाया था। इसके कारण वह पंचायत की ओर से पंप लगवाने का विरोध करने लगा। इस पर सरपंच के पति ने ग्राम पंचायत की बैठक में सहमती बनने की बात कही। इसके बाद भी वह पंप लगाने का विरोध कर रहा था।

मंगलवार को सरपंच पति और गांव के उपसरपंच उकेश वर्मा समेत अन्य लोग पंप लगवाने के लिए रामभवन के पास पहुंच गए। इस दौरान रमन कौशिक अपने रिश्तेदारों प्रफुल और सौशल कौशिक के साथ वहां पहुंच गया। उन्होंने सरपंच पति से गाली-गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। इस बीच गांव के दीपक धु्रव ने किसी तरह उनके हाथ से लाठी छीन लिया। इसके बाद युवक सरपंच पति को जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से चले गए। पीड़ित सरपंच पति की शिकायत पर पुलिस जुर्म दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।