ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

धमाकेदार फॉर्म में पृथ्वी शॉ, 12 चौके 3 छक्के से जमाया एक और आतिशी शतक

नई दिल्ली। विजय हजारे ट्रॉफी के सेमीफाइनल में कर्नाटक के खिलाफ खेलने उतरी मुंबई के कप्तान पृथ्वी शॉ ने धमाकेदार फॉर्म जारी रखा है। क्वार्टर फाइनल में दमदार शतक जमाने वाले इस बल्लेबाज ने सेमीफाइनल में भी शतकीय पारी खेली है। महज 79 गेंद 12 चौके और 3 छक्के लगाते हुए पृथ्वी ने शतक का आंकड़ा छुआ।

विजय हजारे ट्रॉफी के दूसरे सेमीफाइनल में कर्नाटक के खिलाफ मुंबई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। पृथ्वी ने पारी की शुरुआत आतिशी अंदाज में की। उनके साथी यशस्वी जायसवाल एक बार फिर से बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे लेकिन दूसरे छोर पर कप्तान ने रन बनाना जारी रखा। पृथ्वी ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 48 गेंद पर 7 चौके और 1 छक्के की मदद से पहले अर्धशतक पूरा किया और फिर पारी को आगे बढ़ाते हुए शतक तक पहुंचाया। 79 गेंद पर 12 चौके और 3 छक्के की मदद से इस बल्लेबाज ने शतक पूरा किया।

धमाकेदार फॉर्म में पृथ्वी शॉ

इस टूर्नामेंट में यह पृथ्वी का चौथा शतक है, इसमें उनके बल्ले से एक दोहरा शतक भी देखने को मिला है। पृथ्वी ने वैसे तो तीन शतक ही बनाया है लेकिन एक दोहरा शतक होने की वजह से शतकों की संख्या चार है। उन्होंने दिल्ली के खिलाफ 89 गेंद पर 105 रन की नाबाद पारी खेली थी। इसके बाद पुडुचेरी के खिलाफ 152 गेंद पर 227 रन की खेली। क्वार्टर फाइनल में सौराष्ट्र के खिलाफ 123 गेंद पर 185 रन की बेमिसाल पारी खेली और अब सेमीफाइनल में भी सैंकड़ा जमाया।

भारतीय टीम से बाहरहोने के बाद लौटे फॉर्म में

ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर पहले टेस्ट मैच में फ्लॉप होने के बाद पृथ्वी को टीम से बाहर कर दिया गया था। इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज में उनको टीम में जगह नहीं दी गई थी। भारत लौटने के बाद प्रैक्टिस पर ध्यान लगाने वाले पृथ्वी ने विजय हजारे ट्रॉफी में मुंबई की कमान संभाली और फॉर्म भी हासिल किया।