ब्रेकिंग
रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन

वुशु मार्शल आर्ट की स्वर्ण पदक विजेता मानसी डुम्भरे का सम्मान

रायपुर। छत्‍तीसगढ़ में राज्य स्तरीय वुशु मार्शल आर्ट स्पर्धा में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर स्वर्ण पदक हासिल करने वाली महाराष्ट्रियन स्वर्णकार समाज व छत्तीसगढ़ की बेटी कु. मानसी डुम्भरे का महाराष्ट्रियन स्वर्णकार समाज ने अभिनंदन किया। समाज के अध्यक्ष ध्रुव कुमार बांगरे व मुख्य सचिव संतोष प्रभाकर भजे ने मानसी को समाज की ओर से प्रतीक चिन्ह भेंट किया। इसके अलावा समाज के लोगों ने कहा कि मानस डुम्‍भरे की तरह प्रदेश में अन्‍य प्रतिभाशाली बच्‍चों का भी भविष्‍य में सम्‍मान किया जाएगा। ताकि उनका हौंसला बढ़े और वे स्‍पर्धा में बेहतर प्रदर्शन करें।

उन्होंने कहा कि समाज की प्रतिभावान बेटी मानसी ने छोटी उम्र में ही अपनी इस उपलब्धि से अपने परिवार, समाज और छत्तीसगढ़ का नाम रौशन किया है। साथ ही समाज व राज्य का गौरव बताते हुए मानसी की हौसला अफजाई करते हुए उनके उज्जवल भविष्य और उत्तरोत्तर प्रगति के लिए शुभकामनाएं दीं। वहीं समाज की ओर से भविष्य में उनकी हरसंभव मदद के लिए आश्वस्त किया। मंच संचालन सहसचिव दिलीप पोगड़े ने किया।
समारोह में समाज की कार्यकारिणी के वरिष्ठ सदस्य प्रदीप खरवड़े, वासुदेव दाते, संरक्षक संजय वालगूंजे, राजकुमार भजे, उपाध्यक्ष अलका ताई लेले, सांस्कृतिक सचिव सुकेसिनी भजे, दिनेश डिब्बे, आनंद टेटे, गुणवंत कुर्वे व अन्य सदस्यों ने मानसी डुम्भरे का स्वागत पुष्प गुच्छ से किया।
साथ ही महाराष्ट्रियन स्वर्णकार समाज रायपुर की ओर से उन्हें 51 सौ रुपए की प्रोत्साहन राशि दी गई। समारोह में संगठन प्रभारी सुशील राव पोगड़े, सहसचिव संतोष रोकड़े, युवा उपाध्यक्ष शरद रोकड़े, गजानंद ढोमने, आशीष रोकड़े, निशा खरवड़े, दीपा डुम्भरे सहित कार्यकारिणी के सदस्य शामिल हुए।