ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

22 बोर राइफल, एयर राइफल, एयर पिस्टल और 25 मीटर पिस्टल शूटिंग प्रतियोगिता

रायपुर: छत्तीसगढ़ प्रदेश राइफल एसोसिएशन ने छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल चौथी बटालियन की माना फायरंग रेंज में 20वीं प्रदेश निशानेबाजी प्रतियोगिता तीन अक्टूबर से किया जा रहा है। इसमें 22 बोर राइफल, एयर राइफल, एयर पिस्टल और 25 मीटर पिस्टल शूटिंग प्रतियोगिता का आयोजन पुरुष, महिला और जूनियर (पुरुष), जूनियर (महिला), युवा एवं दिग्गज श्रेणियों में किया जाएगा।

छत्तीसगढ़ प्रदेश राइफल एसोसिएशन के महासचिव राकेश गुप्ता ने कहा कि निशानेबाजी के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी जिंदल स्टील एंड पावर लिमिटेड (जेएसपीएल) के चेयरमैन नवीन जिंदल की प्रेरणा से इस प्रतियोगिता का आयोजन पिछले 20 साल से किया जा रहा है। इसमें प्रदेशभर के खिलाड़ी भाग लेते है।

उन्होंने कहा कि योग्य निशानेबाजों को मावलंकर शूटिंग चैंपियनशिप में प्रवेश मिलेगा और मावलंकर चैंपियनशिप में क्वालीफाई करने के बाद प्रतिभाएं राष्ट्रीय चैंपियनशिप में हिर आवलंकर ले सकेंगी। उन्होंने कहा कि राज्य स्तरीय चैंपियनशिप के लिए प्रविष्टियां आनलाइन स्वीकार की जाएगी। आवेदन की हार्ड कापी प्रवेश शुल्क के साथ शूटिंग रेंज में जमा करनी होगी। वहीं, उन्हीं प्रतिभागियों को अवसर मिलेगा, कोरोना के दोनों टीके लगवा चुके है।