ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

चोरी का मोबाइल बेचने से पहले पकड़ाया युवक

बिलासपुर। चोरी का मोबाइल बेचने ग्राहक तलाश रहे युवक को सरकंडा पुलिस ने अमरैया चौक से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से छह मोबाइल जब्त किया है। पुलिस ने आरोपित युवक को न्यायालय में पेश किया है। सरकंडा थाना प्रभारी जेपी गुप्ता ने बताया कि अमरैया चौक निवासी रमेश कुमार जायसवाल मेले में झूला लगाने का काम करते हैं। गुस्र्वार की रात वे अपने घर में सो रहे थे।

इस दौरान उनका कर्मचारी अनुज व साथी करण भी उनके साथ थे। शुक्रवार की सुबह चार बजे जब वे जागे तो उनका व करण का मोबाइल गायब था। उन्होंने इसकी शिकायत सरकंडा थाने में की। पुलिस जुर्म दर्ज कर चोरों की तलाश कर रही थी। जांच के दौरान पता चला कि अमरैया चौक बिन्न्ूबाड़ा निवासी शहबाज खान मोबाइल बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहा था।

इस पर पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की। इस दौरान युवक पुलिस को गुमराह कर रहा था। कड़ाई से पूछताछ में युवक ने रमेश और करण का मोबाइल चोरी करना स्वीकार कर लिया। युवक की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी के दो मोबाइल जब्त कर लिए। वहीं, युवक के कब्जे से चार और मोबाइल जब्त किए गए। इन्हें युवक ने अलग-अलग जगहों से चोरी किया था। पुलिस ने आरोपित युवक को न्यायालय में पेश किया है।

भूल गया चोरी की जगह

आरोपित शहबाज खान की निशानदेही पर सरकंडा पुलिस उसके घर से छह मोबाइल बरामद किया। इसमें दो मोबाइल उसके पड़ोस में रहने वाले रमेश जायसवाल और उसके साथी की थी। वहीं, चार मोबाइल के मालिकों के संबंध में सरकंडा पुलिस ने पूछताछ की। इस दौरान शहबाज ने बताया कि उसने शहर के अलग-अलग जगहों से मोबाइल चोरी की है। वह चोरी की जगह नहीं बता पाया। इसके कारण पुलिस को मोबाइल मालिकों का पता नहीं चल पाया। पुलिस अब साइबर सेल के माध्यम से मोबाइल मालिकों का पता लगा रही है।