ब्रेकिंग
विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया

नकली सोने का बिस्किट थमाकर ठेकेदार से ठगी, पांच लाख रुपए लेकर आरोपित फरार

रायपुर। नकली सोने के बिस्किट थमाकर पांच लाख रुपए लेकर आरोपित फरार हो गया। यह ठगी राजधानी के समीप एक ठेकेदार से हुई है। ठेकदार का ग्राम पंचायत टेकारी बरौदा में काम चल रहा है। यहां उसे जेसीबी ड्राइवर ने दो नकली सोने का बिस्किट दिया और पांच लाख रुपए उधार लेकर वह फरार हो गया। ठेकेदार की शिकायत पर पुलिस ने ठगी का केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नेऊरडीह निवासी जागेश्वर चंद्राकर ग्राम टेकारी बरौदा में पंचायत का काम जेसीबी द्वारा करवा रहा था। इस जेसीबी का चालक जिसने अपना नाम राजू बताया था। वह 16 मार्च की शाम जागेश्वर के पास आकर बताया कि उसके दादा की तबियत बहुत ज्यादा खराब है। उसे अस्पताल में भर्ती करने के लिए 5 लाख रुपये की आवश्यकता है।

इसके लिए उसने दो सोने के बिस्कुट जागेश्वर के पास गिरवी रख अपना जेसीबी लेकर चला गया। बाद में पीड़ित ने आरोपित राजू को फोन किया तो उसका नंबर बंद आया। फिर जब उसके द्वारा दिये सोने के बिस्किट को पीड़ित ने सोनार के पास ले जाकर जांच करवाया तो वह नकली निकला। इस तरह आरोपी द्वारा नकली सोने की बिस्किट देकर धोखाधड़ी की गई है।

विधानसभा पुलिस थाना प्रभारी बृजेश तिवारी ने बताया कि आरोपित घटना के दिन से ही फरार है। उसने अपना नाम राजू बताया था। वह कहां का रहने वाला है। इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। केस दर्ज कर आरोपित की तलाश की जा रही है।