ब्रेकिंग
विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया

आज से देखें दिल्ली पुलिस कॉन्सटेबल परीक्षा के ‘फाइनल आंसर की’ और सभी उम्मीदवारों के मार्क्स

नई दिल्ली।  कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) द्वारा दिल्ली पुलिस कॉन्सटेबल (एग्जीक्यूटिव) पुरूष एवं महिला पदों पर भर्ती के लिए आयोजित कंप्यूटर आधारित परीक्षा (सीबीई) के ‘फाइनल आंसर की’ आज जारी किये जाएंगे। इसके साथ ही, आयोग द्वारा सीबीई में सम्मिलित हुए और सफल या असफल घोषित किये गये सभी उम्मीदवारों के मार्क्स भी जारी किये जाएंगे। एसएसी ने दिल्ली पुलिस कॉन्सटेबल परीक्षा के फाइनल ‘आंसर की’ और मार्क्स आज, 25 मार्च से लेकर 15 अप्रैल 2021 तक उपलब्ध कराये जाने की जानकारी हाल ही में 15 मार्च को घोषित सम्बन्धित रिजल्ट नोटिस के माध्यम से दी थी।

ऐसे कर पाएंगे चेक

जो उम्मीदवार कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) द्वारा दिल्ली पुलिस में कॉन्सटेबल (एग्जीक्यूटिव) पुरुष एवं महिला के कुल 5836 पदों पर भर्ती के लिए निर्धारित चयन प्रक्रिया के पहले चरण में आयोजित सीबीई परीक्षा में सम्मिलित हुए थे, वे फाइनल ‘आंसर की’ के साथ-साथ अपने मार्क्स देखने के लिए आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट, ssc.nic.in  पर विजिट करें। इसके बाद होम पेज पर ही दिये गये रिजल्ट के लिंक पर क्लिक करें। फिर ‘अदर्स’ रिजल्ट टैब पर क्लिक करें। इसके बाद उम्मीदवारों को 25 मार्च 2021 तारीख के साथ उपलब्ध कराये जाने वाले लिंक पर क्लिक करना होगा। फिर नये पेज पर उम्मीदवारों को अपने रोल नंबर को भरकर सबमिट करना होगा। इसके बाद उम्मीदवार अपने मार्क्स देख पाएंगे। स्कोर कार्ड का प्रिंट लेने के बाद उम्मीदवारों को इसक सॉफ्ट कॉपी भी सेव कर लेनी चाहिए।

67,740 उम्मीदवार सफल

बता दें कि दिल्ली पुलिस कॉन्सटेबल सीबीई में प्रदर्शन के आधार पर कुल 67,740 उम्मीदवारों को अगले चरण पीएसटी/पीईटी के लिए सफल घोषित किया गया है। वहीं, कर्मचारी चयन आयोग द्वारा दिल्ली पुलिस कॉन्सटेबल भर्ती परीक्षा का आयोजन देश भर में निर्धारित विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर 27 नवंबर से 14 दिसंबर 2020 के बीच किया था।