ब्रेकिंग
भाटापारा नगर ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया, अभिषेक उपाध्याय को सर्व सम्मती से अध्यक्ष मनोनीत किया गया ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल

 बर्फीली वादियों में मौनी रॉय पति सूरज संग कश्मीर में मना रही हनीमून

मौनी रॉय और उनके बिजनेस मैन पति सूरज नांबियार कश्मीर की बर्फीली वादियों में अपने हनीमून का मजा ले रहे हैं। दोनों अभी कुछ ही समय पहले शादी के बंधन में बंधे हैं। यह कपल आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कर रहा है। मौनी ने अपने हनीमून की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। मौनी रॉय ने अपने इस हनीमून की तस्वीरें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा, “वर्तमान में सनमूनिंग…!” उन्होंने इस पोस्ट में अपने पति सूरज के नाम का इंग्लिश मीनिंग बताया है। तस्वीरों में मौनी को बेज रंग के स्वेटर में और सूरज को रंगीन स्वेटर में देखा जा सकता है। यह कपल इस समय कश्मीर की पहाड़ियों में बर्फीले माहौल का मजा ले रहा है। एक तस्वीर में मौनी काले रंग की जैकेट में दिखीं।

मौनी की यह तस्वीरें लोगों को काफी पसंद आ रही हैं, उनकी इन तस्वीरों पर अभिनेत्री के दोस्त और फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं। उनके दोस्त मीत ब्रदर्स के मनमीत सिंह ने पोस्ट पर कमेंट किया,”फाइनली।” वहीं आशका गोराडिया और आमिर अली ने इन तस्वीरों पर हार्ट इमोजी से कमेंट किया। अभिनेता ओंकार कपूर ने लिखा, “हमिनास्तु हमिनास्तु। अभिनेत्री ने कुछ और तस्वीरें भी साझा की हैं। इन तस्वीरों में उनके कॉटेज से सफेद बर्फ से ढके पहाड़ दिख रहे हैं।