ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

33 घंटे के लिए फिर ‘लॉक’ हुई MP की राजधानी भोपाल

भोपाल। राजधानी 33 घंटे के लिए फिर ‘लॉक’ हो गई है। कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए शनिवार रात नौ बजे से लॉकडाउन लागू हो गया, जो सोमवार सुबह छह बजे तक रहेगा। ऐसे में न तो दुकानें खोलने की इजाजत मिलेगी और न ही बेवजह आने-जाने की। लगभग 200 स्थानों पर ढाई हजार पुलिसकर्मी हर वक्त नजर रखेंगे। कोरोना के चलते लगातार तीसरे रविवार को सड़कों पर सन्न्ाटा पसरा रहेगा। इससे पहले दो बार क्रमश: 34 व 33 घंटे का लॉकडाउन लग चुका है।

रात में ही बैरिकेडिंग

नाइट कर्फ्यू एवं लॉकडाउन के चलते प्रशासन ने कई इलाकों में रात में ही बैरिकेडिंग कर दी। खासकर 74 बंगले, चार ईमली सहित पॉश इलाकों में बैरिकेडिंग कर रास्ते बंद किए गए।

कोरोना वैक्सीन लगाने वालों को मिलेगी छूट

कलेक्टर अविनाश लवानिया ने धारा 144 के तहत शनिवार को संशोधित आदेश जारी किए। इसमें 45 वर्ष या उससे अधिक उम्र के लोगों को रविवार को लॉकडाउन के दौरान वैक्सीनेशन कराने के लिए आवागमन में छूट दी गई है। टीका लगाने वाली टीम को भी आने-जाने की छूट रहेगी। आवागमन के दौरान आइडी व आधार कार्ड साथ रखना होगा। सुबह आठ बजे तक सांची पार्लर भी खुले रहेंगे

सख्ती का डर… आधे घंटे में बदल गया छह नंबर मार्केट का नजारा

यह शहर के छह नंबर मार्केट स्थित हॉकर्स जोन का नजारा है। रात 8.30 बजे तक यहां पर खाने-पीने की वस्तुओं का स्वाद लेने के लिए लोगों की भीड़ थी, लेकिन जैसे ही 8.45 बजे, पुलिसकर्मी यहां पहुंचे और दुकानें बंद कराने लगे। पुलिस को देख हलचल मच गई। लोग खाने की प्लेट हाथों में लेकर ही बाहर निकलने लगे। कुछ दुकानों के सामने भीड़ रही तो पुलिसकर्मी ने हाथ जोड़कर बंद करने को कहा। इसके बाद हॉकर्स जोन में सन्न्ाटा पसर गया। न्यू मार्केट में भी दुकानें निर्धारित समय पर बंद हुई। बिठ्ठन मार्केट, 10 नंबर मार्केट, एमपी नगर भी रात नौ बजे तक बंद हो गए।