ब्रेकिंग
विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया

फ्रांस में Apple के सभी 20 स्टोर बंद, जानिए क्या रही वजह

नई दिल्ली। जैसा कि मालूम है कि फ्रांस तीसरी बार कोविड-19 के चलते लॉकडाउन के दौर गुजर रहा है। ऐसे में Apple ने फ्रांस के अपने स्टोर को बंद करने का निर्णय लिया है। हालांकि बाकी दुनियाभर में Apple स्टोर चालू हैं। AppleInsider की शुक्रवार को जारी रिपोर्ट के मुताबिक Apple कंपनी की तरफ से फ्रांस के सभी 20 स्टोर को बंद करना का निर्णय लिया गया है। Apple Opera की पेरिस साइट के मुताबिक हम Apple स्टोर को अस्थायी तौर पर बंद कर रहे हैं। इस दौरान कंपनी ने साफ किया कि उसकी तरफ से फोन के ऑनलाइन पहले की तरह लिये जाते रहेंगे। बता दें कि पिछले साल भारत में ऑनलाइन प्रोडक्ट मगाने में करीब 45 फीसदी का इजाफा हुआ है। ऐसे में इस साल भी ऑनलाइन सेल बढ़ने की उम्मीद है।

Apple स्टोर और स्कूल फ्रांस में बंद 

Apple कंपनी ने कहा कि अगले नोटिस तक Apple स्टोर को बंद रखा जाएगा। इस बार के लॉकडाउन में फ्रांस के सिटी सेंटर को बंद करने का निर्णय लिया गया है, जिसे जनवरी के लॉकडाउन के दौरान चालू रखा गया था। फ्रांस में स्कूल को पहले ही तीन हफ्तों के लिए बंद कर दिया गया है। इस बार के लॉकडाउन के दौरान नॉन एसेंशियल स्टोर को बंद रखने का फरमान जारी किया गया है।

कोविड-19 के नये मामलों को काबू करने की कोशिश 

फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों की तरफ से अगले आदेश तक बच्चों के स्कूल को बंद रखा जाएगा। साथ ही घरेलू उड़ानों पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। टीवी भाषण में इमैनुएल मैक्रों ने हम कोविड के को कंट्रोल करने के सारे उपाय कर रहे हैं। ऐसे में उम्मीद है कि जल्द कोविड-19 के नये मामलों को काबू किया जा सकेगा।