ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

गुजरात में कोरोना की दवा रेमडेसिविर को लेकर राजनीति गर्माई

अहमदाबाद। कोरोना के इलाज में कारगर साबित हुई दवा रेमडेसिविर को लेकर गुजरात में राजनीति गर्मा गई है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सीआर पाटिल ने सूरत भाजपा की ओर से पांच हजार इंजेक्शन मुफ्त वितरण का एलान किया। इस पर कांग्रेस ने सवाल उठाया कि मरीजों को इंजेक्शन नहीं मिल रहे तो भाजपा के पास कैसे आए? मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने इस पर कहा कि इसका जवाब पाटिल ही देंगे।

गुजरात में लगातार बढ़ रहे संक्रमण के साथ अहमदाबाद व सूरत में कोरोना के इलाज में कारगर रेमडेसिविर की कमी भी देखने को मिल रही है। राज्य सरकार का कहना है कि इसकी कमी दूर करने के लिए 10 हजार इंजेक्शन गुवाहाटी से सूरत एयरलिफ्ट कर पहुंचाए गए हैं। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने शुक्रवार को कहा था कि पार्टी की ओर से पांच हजार इंजेक्शन मुफ्त में वितरित होंगे। शनिवार को सूरत में 700, नवसारी में 100 तथा सूरत ग्रामीण में 200 इंजेक्शन का वितरण किया गया।

मुंबई में रेमडेसिविर की 284 शीशी के साथ दो गिरफ्तार

कोरोना संक्रमण के इलाज में अहम रेमडेसिविर इंजेक्शन की 284 शीशियों के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। मुंबई पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि क्राइम ब्रांड की एक्स यूनिट ने गुरुवार की शाम को अंधेरी (पूर्व) में सरफराज हुसैन नामक व्यक्ति को रेमडेसिविर इंजेक्शन की 12 शीशियों के साथ गिरफ्तार किया।

हुसैन से पूछताछ में मली जानकारी के आधार पर पुलिस ने एक दवा कंपनी के गोदाम पर छापा मारा और वहां से इस इंजेक्शन की 272 शीशियां बरामद की। इनकी कीमत 13.05 लाख के करीब है। हुसैन ने पुलिस को बताया कि दवा कंपनी के मालिक ने उसे एक शीशी आठ हजार रुपये में बेचने के लिए दिया था। पुलिस ने दवा कंपनी के मालिक रहमान अख्तर को भी गिरफ्तार कर लिया है।