ब्रेकिंग
विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया

निगम ने सांड पकड़ने का चलाया अभियान, यदि आप भी हैं परेशान ताे डायल करें ये नंबर

ग्वालियर। शहर की सड़कों पर उत्पात मचाने वाले सांडों के कारण लोग परेशान हैं। कई बार लोगों की जान भी जा चुकी है। लोगों की परेशानी को देखते हुए निगमायुक्त ने हेल्पलाइन नंबर 2438358 जारी किया है। वहीं निगम ने अभियान चलाकर छह दिन में 118 सांडाें को पकड़कर गोशाला भेज दिया है।

पाटनकर बाजार में दो सांडों की लड़ाई को देखकर घबराए व्यापारी ने अपनी दुकान का दरवाजा बंद कर लिया था। बाद में जब लोगों ने दरवाजा खोला तो वह बेसुध पड़े थे। इसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था। इसी प्रकार शहर में सांड अभी तक आधा दर्जन लोगों की जान ले चुके हैं। सांडों से शहर में हो रही परेशानी को देखते हुए नगर निगम ने इन्हें पकड़ने का अभियान शुरू कर दिया है। इसके साथ ही निगमायुक्त शिवम वर्मा ने आवारा पशु व सांड पकड़ने की कार्रवाई के लिए नंबर जारी किया है। इस नंबर पर लोग शिकायत कर सकते हैं, जिसके बाद निगम का अमला उत्पात मचाने वाले सांडाें को पकड़कर गोशाला भेज देगा।

छह दिन में पकड़े 118 सांडः शहर में आवारा सांडाें के कारण एक ओर जहां आमजन परेशान हैं, उनकी जान को खतरा है, वहीं ट्रैफिक भी जाम रहता है। ऐसे में नगर निगम ने सांड पकड़ने का अभियान शुरू किया है। अभी तक 6 दिन में 118 सांडों को पकड़कर गोशाला भेज दिया है।

तारीख पकड़े गए सांड

8 अप्रैल 12

9 अप्रैल 21

10 अप्रैल 22

11 अप्रैल 14

12 अप्रैल 13

13 अप्रैल 12

14 अप्रैल 24

शहर की सड़कों पर घूमने व उत्पात मचाने वाले सांडों को पकड़ने का अभियान चलाया जा रहा है। 6 दिन में 118 सांडाें को पकड़ा जा चुका है। आगे भी यह अभियान जारी रहेगा।

सतपाल सिंह चौहान, उपायुक्त व नोडल अधिकारी मदाखलत