ब्रेकिंग
विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया

तृणमूल कांग्रेस नेत्री के खिलाफ भाजपा का भड़का आक्रोश

बिलासपुर। पश्चिम बंगाल की तृणमूल कांग्रेस नेत्री सुजाता मंडल द्वारा अनुसूचित जाति समुदाय के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने को लेकर भाजपा ने मोर्चा खोल दिया है। उनके बयान से आक्रोशित जिले के भी भाजपा नेताओं ने कलेक्टर के माध्यम से राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा।

नेत्री सुजाता मंडल पर अनुसूचित जाति समुदाय को अपमानित करने का आरोप है। इसे देखकर भाजपा ने देशभर में उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। इसके तहत सभी जगहों से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा जा रहा है। इसी कड़ी में भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल, सांसद अरुण साव, महामंत्री भूपेंद्र सवन्न्ी एवं जिला अध्यक्ष रामदेव कुमावत बुधवार को कलेक्टर कार्यालय पहुंचे।

इस दौरान उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस नेत्री के विस्र्द्ध देश में सामाजिक समरसता बिगाड़ने और वैमनस्य का भाव फैलाने के लिए जिम्मेदार ठहराया। उनके इस कृत्य से नाराज होकर देशभर के भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता राष्ट्रपति से तृणमूल कांग्रेस नेत्री सुजाता मंडल के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर ज्ञापन सौंप रहे हैं

इस कड़ी में यहां भाजपा नेताओं ने कलेक्टर के माध्यम से राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा। इसमें तृणमूल कांग्रेस नेत्री मंडल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है। इस मौके पर अमर अग्रवाल ने कहा कि पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव में तृणमूल की हार को देखते ममता बनर्जी बौखला गई हैं।

इसके चलते टीएमसी नेता गलत बयानबाजी कर देश में सामाजिक व सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं। बाबा साहब आंबेडकर ने समाज के वंचित वर्गों की भलाई के लिए अपना सर्वस्व जीवन लगा दिया। ताकि उन्हें देश की मुख्यधारा में शामिल किया जा सके। लेकिन टीएमसी के नेता समाज में घृणा और विभेद की राजनीति को बढ़ावा दे रहे हैं।