ब्रेकिंग
कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज

कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा आठ महीने में दूसरी बार कोविड पाजिटिव, जावड़ेकर को भी हुआ कोरोना

बेंगलुरु। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा दोबारा कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। शुक्रवार को उनकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उनको इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। समाचार एजेंसी पीटीआइ की रिपोर्ट के मुताबिक वह (Karnataka Chief Minister BS Yediyurappa) आठ महीने में दूसरी बार कोविड-19 से पाजिटिव पाए गए हैं। इससे पहले 78 वर्षीय येदियुरप्पा को दो अगस्त 2020 को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। समाचार एजेंसी एएनआइ के मुताबिक केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

येदियुरप्‍पा (Karnataka Chief Minister) ने अपनी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव होने की जानकारी खुद ट्वीट कर दी। उन्होंने कहा- हल्के बुखार आने के बाद आज मेरी कोरोना जांच रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि हुई है। फि‍लहाल मैं ठीक हूं लेकिन डॉक्टरों की सलाह के बाद अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। इसके साथ ही मुख्यमंत्री येदियुरप्‍पा (Karnataka Chief Minister BS Yediyurappa) ने हाल ही में उनके संपर्क में आए सभी लोगों से आइसोलेशन में जाने और कोविड जांच कराने की अपील की।

मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि सीएम येदियुरप्‍पा को बुखार की शिकायत थी जिसके बाद वह सामान्य जांच के लिए रमैया अस्पताल गए थे। वहां उनकी कोविड जांच की गई। उनकी जांच रिपोर्ट में कोविड-19 संक्रमण के होने की पुष्टि हुई है। वह मनिपाल अस्पताल में भर्ती हो रहे हैं। सनद रहे कि येदियुरप्पा  (Karnataka Chief Minister BS Yediyurappa) पिछले साल भी कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद नौ दिन तक मनिपाल अस्पताल में भर्ती रहे थे।

वहीं आधिकारिक सूत्रों का कहना है कि मुख्यमंत्री (BS Yediyurappa) ने तेज बुखार और थकान के बाद बृहस्पतिवार को बेलगावी में उपचुनाव प्रचार के लिए निर्धारित अपना दौरा छोटा कर दिया था। इससे पहले उन्होंने Karnataka Chief Minister BS Yediyurappa) स्वास्थ्य मंत्री के. सुधाकर और शीर्ष अधिकारियों के साथ करीब डेढ़ घंटे तक राज्य में कोरोना संक्रमण के हालात पर आपातकालीन बैठक की अध्यक्षता की थी। यही नहीं उन्‍होंने (BS Yediyurappa) मीडिया को भी संबोधित किया था।

वहीं केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। पर्यावरण और सूचना एवं प्रसारण मंत्री ने शुक्रवार को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी दी। उन्होंने पिछले दो-तीन दिन में अपने संपर्क में आए लोगों से जांच कराने की अपील की है। इस बीच, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सरसंघचालक मोहन भागवत को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। अब वह पांच दिन घर में क्वारंटाइन रहेंगे।

कोरोना संक्रमित होने के बाद भागवत नागपुर के किंग्सवे हॉस्पिटल में भर्ती थे। कोरोना संक्रमित होने वाले नेताओं, मंत्रियों व प्रमुख हस्तियों की तादाद बढ़ती जा रही है। कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला और दिग्विजय सिंह ने भी शुक्रवार को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी दी। बुखार और कुछ तकलीफ के बाद गुरुवार को येदियुरप्पा चुनाव अभियान बीच में छोड़कर बेंगलुरु लौटे थे। उन्होंने कहा कि उन्हें किसी तरह की परेशानी नहीं है, लेकिन डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहे हैं।