ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

सोनी ने अपने नए स्मार्ट टीवी लॉन्च किए हैं। ये टीवी 43 से 65 इंच तक के प्रीमियम 4K Smart TV

सोनी ने अपने Smart TV की रेंज को बढ़ाते हुए भारत में Bravia X75K 4K टीवी सीरीज को लॉन्च कर दिया है। नई सीरीज में 43 इंच, 50 इंच, 55 इंच और 65 इंच के टीवी आते हैं। कंपनी ने 43 इंच वाले मॉडल की कीमत 55,990 रुपये और 50 इंच वाले मॉडल की कीमत 66,990 रुपये रखी है। 55 इंच और 65 इंच वाले मॉडल्स की कीमत का खुलासा अभी नहीं किया गया है। टीवी के 43 और 50 इंच वाले मॉडल को आप सोनी सेंटर, बड़े इलेक्ट्रॉनिक स्टोर और ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म्स से खरीद सकते हैं। सोनी के ये नए स्मार्ट टीवी 4K UHD LED डिस्प्ले और X1 4K प्रोसेसर से लैस हैं।

 फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्सटीवी के चारों मॉडल में 2160×3840 पिक्सल रेजॉलूशन वाली 4K स्क्रीन दी गई है। टीवी में दिया गया यह डिस्प्ले HDR10 सपोर्ट करता है। शानदार पिक्चर क्वॉलिटी के लिए कंपनी नए टीवी में लाइव कलर टेक्नॉलजी और मोशनफ्लो XR भी दे रही है। सोनी के ये नए टीवी 16जीबी के इंटरनल स्टोरेज और 4K प्रोसेसर X1 चिप से लैस हैं। टीवी का स्लिम बेजल डिजाइन इसके लुक को और प्रीमियम बना देता है।

टीवी में सोनी बिल्ट-इन क्रोमकास्ट भी दे रही है। इसके अलावा नए टीवी में डिस्प्ले ऑफ मोड भी दिया गया है। यह टीवी को बिना फुल स्टैंड बाय मोड में डाले डिस्प्ले को ऑफ करके एनर्जी सेव करता है।

ओएस की बात करें तो सोनी के ये टीवी ऐंड्रॉयड ओएस पर काम करते हैं। इन टीवी में कंपनी स्मार्ट वॉइस कंट्रोल भी ऑफर कर रही है। दमदार साउंड के लिए इसमें आपको डॉल्बी ऑडियो के साथ 10 वॉट के स्पीकर्स मिलेंगे। साथ ही इसमें Bass Reflex फीचर भी मिलता है, जो लो-एंड साउंड को भी बेहद शानदार बना देता है। कनेक्टिविटी के लिए इन टीवी में वाई-फाई 5, ब्लूटूथ 5.0, तीन HDMI पोर्ट, दो यूएसबी पोर्ट, एक RF पोर्ट और एक इथरनेट पोर्ट के अलावा कई और ऑप्शन दिए गए हैं।