ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

ओंटारियो प्रांतीय चुनावों में पंजाबियों का जलवा, 20 उम्मीदवार मैदान में 

आटोवा । कनाडा के प्रांतीय चुनावों में पंजाबियों की अहम भूमिका रहती है। कनाडा के राजनीतिक दल प्रांतों में पंजाबियों की जनसंख्या को देखकर उन्हें चुनावी मैदान में उतारते हैं। ओंटारियो प्रांतीय चुनावों के लिए भी पंजाब मूल के 20 उम्मीदवार मैदान में हैं, जहां 123 निर्वाचन क्षेत्रों के लिए 2 जून को मतदान होना है। तीन प्रमुख राजनीतिक संगठन लिबरल, नेशनल डेमोक्रेटिक पार्टी (एनडीपी) और प्रोग्रेसिव कंजरवेटिव पार्टी (पीसी) दक्षिण एशियाई और विशेष रूप से पंजाबियों को अच्छा खासा प्रतिनिधित्व प्रदान करते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक फाइनल लिस्ट में लिबरल पार्टी और प्रोग्रेसिव कंजरवेटिव पार्टी ने छह-छह पंजाबी, न्यू डेमोक्रेटिक पार्टी ने पांच और ग्रीन पार्टी ने दो उम्मीदवार मैदान में उतारे हैं, जबकि एक निर्दलीय उम्मीदवार भी मैदान में है। अधिकांश पंजाबी प्रवासी बहुल टोरंटो के ब्रैम्पटन और मिसिसॉगा उपनगरों के 11 निर्वाचन क्षेत्रों से चुनाव लड़ रहे हैं।
प्रोग्रेसिव कंजरवेटिव पार्टी ने ब्रैम्पटन ईस्ट से हरदीप ग्रेवाल, ब्रैम्पटन वेस्ट से अमनजोत संधू और मिसिसॉगा माल्टन से दीपक आनंद को मैदान में उतारा है। उदारवादियों ने ब्रैम्पटन ईस्ट से जन्नत गरेवाल, ब्रैम्पटन नॉर्थ से हरिंदर मल्ही, ब्रैम्पटन वेस्ट से रिम्मी झज्ज, मिसिसॉगा माल्टन से अमन गिल, ब्रैंटफोर्ड ब्रेंट से रूबी तूर और एसेक्स से मनप्रीत बरार को मैदान में उतारा है। एनडीपी ने सारा सिंह को ब्रैम्पटन सेंटर से, संदीप सिंह को ब्रैम्पटन नॉर्थ से, नवजोत कौर को ब्रैम्पटन वेस्ट और जसलीन कंबोज को थॉर्नहिल से मैदान में उतारा है। वहीं ग्रीन पार्टी ने अनीप ढडे को ब्रैम्पटन नॉर्थ से और मिनी बत्रा को डरहम से, जबकि मनजोत सेखों को ओंटारियो पार्टी ने अपना उम्मीदवार बनाया है। 2018 में जीत हासिल करने वाले सात पंजाबी फिर से अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। इनमें से मिसिसॉगा स्ट्रीटविले से नीना तंगरी, मिल्टन से नागरिकता और बहुसंस्कृतिवाद मंत्री परम गिल, ओंटारियो ट्रेजरी बोर्ड के अध्यक्ष पर्बमीत सरकारिया ब्रैम्पटन साउथ से और एनडीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगमीत सिंह के छोटे भाई गुररतन सिंह शामिल हैं।