ब्रेकिंग
भाटापारा नगर ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया, अभिषेक उपाध्याय को सर्व सम्मती से अध्यक्ष मनोनीत किया गया ब्राह्मण समाज के युवाओं द्वारा, भाटापारा ब्राह्मण युवा शाखा का गठन किया गया विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल

आपके शहर में आज बैंक खुले हैं या नहीं, जल्दी से कर लें चेक, वरना अटक जाएंगे काम

Bank Holidays L: अगर आपको भी आज बैंक से जुड़ा कोई काम है तो यह आपके लिए जरूरी खबर है. आज कई शहरों में बैंक बंद हैं तो ऐसे में घर से बाहर निकलने से पहले से छुट्टियों की लिस्ट जरूर चेक कर लें.

Bank Holidays L: अगर आपको भी आज बैंक से जुड़ा कोई काम है तो यह आपके लिए जरूरी खबर है. आज कई शहरों में बैंक बंद हैं तो ऐसे में घर से बाहर निकलने से पहले से छुट्टियों की लिस्ट जरूर चेक कर लें. बता दें आज यानी 16 मई को बुद्ध पूर्ण‍िमा (buddha purnima 2022) की वजह से कई शहरों में बैंक बंद हैं. RBI (Reserve Bank of India) की ओर से बैंक की छुट्टियों की लिस्ट पहले ही जारी कर दी जाती है.

किन राज्यों में बंद रहेंगे बैंकरिजर्व बैंक की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक, आज त्र‍िपुरा, बेलापुर, मध्‍य प्रदेश, पंजाब और हर‍ियाणा, उत्‍तराखंड, जम्‍मू, उत्‍तर प्रदेश, महाराष्‍ट्र, नई द‍िल्‍ली, बंगाल, छत्‍तीसगढ़, झारखंड, ह‍िमाचल प्रदेश और श्रीनगर में बंद रहेंगे.

चेक कर लें अपने राज्य की छुट्टियों की लिस्टआपको बता दें ये छुट्टियां राज्यों के हिसाब से है तो आप अपने शहर की छुट्टियों को चेक कर सकते हैं कि आपके शहर में किस-किस दिन बैंक बंद रहेंगे. रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया बैंकिंग छुट्टियों की लिस्ट एडवांस में जारी कर देता है, जिससे ग्राहकों और कर्मचारियों को किसी भी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े.

आगे भी हैं कई छुट्टियां-

ऑफिशियल लिंक से भी चेक कर सकते हैं लिस्टबैंकों की छुट्टियों के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया के ऑफिशियल लिंक https://rbi.org.in/Scripts/HolidayMatrixDisplay.aspx पर भी विजिट कर सकते हैं. यहां आपको हर महीने हर राज्य के बैंक की छुट्टियों के बारे में जानकारी मिल जाएगी.