ब्रेकिंग
विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया

विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पिता ने लगाया प्रताड़ना का आरोप

ग्वालियर। पदमपुर खेरिया में विवाहिता आशा लाेधी के आत्महत्या करने के बाद पिता ने ससुरालियाें पर प्रताड़ना का आराेप लगाया है। अब पुलिस आत्महत्या के कारणाें के साथ ही प्रताड़ना के आराेप का सच पता लगाने में जुट गई है। इसके लिए पडाैसियाें के भी बयान लिए जाएंगे। जिससे हकीकत सामने आ सके।

पदमपुरा खेरिया निवासी दशरथ लोधी के घर पर सोमवार की रात को सबकुछ सामान्य था। दशरथ की पत्नी आशा ने परिवार के लोगों के लिए रात को खाना बनाया। पूरे परिवार को भोजन कराने के बाद उन्होंने खुद भी भोजन किया। उसके बाद वे कमरे में चली गईं। इसके बाद परिवार के लोग आपस में बातचीत करने लगे। इसी बीच घर में रुका दशरथ का भांजा आकाश पानी के लिए कमरे में गया। मामी को फांसी पर लटका देखकर वह अवाक रह गया। आकाश के आवाज लगाने पर परिवार के अन्य लोग भी कमरे में आ गए। आशा की जान बचाने के लिए फांसी का फंदा काटा, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद विवाहिता के शव को डेड हाउस भेजा। मंगलवार की सुबह पीएम कराने के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया। मृतका के पिता ने ससुराल वालों पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। बताया गया है कि आशा की शादी 2015 में हुई थी, उनके एक बेटा व बेटी भी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पिता के प्रताड़ना के आराेप में कितनी सच्चाई है, इसकी जांच के लिए पडाैसियाें से भी चर्चा की जाएगी। साथ ही पुलिस मायके एवं ससुराल पक्ष के लाेगाें के भी बयान दर्ज करेगी।