ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

दमोह में मरीज के स्वजन ने अपशब्द कहे तो मंत्री बोले, भाषा ठीक रख वरना दो खाएगा

दमोह। केंद्रीय राज्यमंत्री व सांसद प्रहलाद पटेल गुरुवार को दमोह जिला अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे। यहां वे मरीजों के स्वजनों की शिकायत सुन रहे थे, तभी एक मरीज के स्वजन ने उनसे अपशब्द कहे तो उन्हें गुस्सा आ गया। उन्होंने उससे कहा कि वह अपनी भाषा ठीक रखे, वरना दो खाएगा। हालांकि इसके बाद भी वह शख्स अपनी बात कहता रहा। इस बातचीत का वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल हो रहा है

दोपहर करीब दो बजे केंद्रीय पर्यटन एवं संस्कृति राज्यमंत्री प्रहलाद पटेल और पूर्व विधायक राहुल सिंह जिला अस्पताल पहुंचे थे। यहां एक युवती ने उन्हें बताया कि उसके पिता को अभी तक रेमडेसिविर इंजेक्शन नहीं मिल रहा है। इस पर पटेल ने कहा कि वह आवेदन बनाकर सीएमएचओ को दे। युवती ने कहा कि वह आवेदन दे चुकी है, तो उन्होंने कहा कि शाम तक व्यवस्था हो जाएगी। इसी बीच एक व्यक्ति ने मंत्री से कहा कि मेरी मां की हालत काफी खराब है। एक ऑक्सीजन सिलिंडर दिया गया था, जो पांच मिनट ही चला।

इसी बीच उसने बुंदेलखंडी में अपशब्द कह दिया, जिसे सुनते ही केंद्रीय राज्यमंत्री वापस लौटे और कहा कि वह अपनी भाषा ठीक रखे, वरना दो खाएगा। उस शख्स ने कहा कि वह दो खाने को तैयार है क्योंकि उसकी मां की हालत बहुत खराब है। इसी दौरान शिकायत लेकर पहुंची एक महिला से मंत्री ने कहा कि जब कोई उनकी न सुने, तब मेरे पास आना। एक अन्य युवक ने प्रहलाद पटेल से कहा कि उसका मरीज चार दिन से बेहोश पड़ा है, तो वे बोले, चल-चल देख लिया हमने, कितना सच बोल रहा है।