ब्रेकिंग
रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन

नीमच की घटना पर राहुल गांधी का बयान: कहा- जब सियासत नफरत करना सिखाती है, तो लोग एक-दूसरे के दुश्मन बन जाते हैं, मजहब नहीं सिखाता आपस में बैर रखना

भोपाल/ टीकमगढ़। नीमच में बीजेपी नेता द्वारा मुसलमान होने के शक में एक बुजुर्ग की पीट-पीटकर ‘हत्या’ करने पर सियासत शुरू हो गई है। कांग्रेस ने इस घटना को लेकर बीजेपी को घेरना शुरू कर दिया है। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने इस घटना को लेकर फेसबुक पोस्ट किया है।

राहुल गांधी ने लिखा है कि नफरत की आग इंसान को अंधा बना देती है और जब सियासत नफरत करना सिखाती है तो लोग एक-दूसरे के दुश्मन बन जाते हैं। आगे राहुल गांधी ने लिखा है कि याद रखें, मजहब आपस में बैर रखना नहीं सिखाता।

हत्या के विरोध में कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

मुकेश सेन, टीकमगढ़। नीचम जिले में बुजुर्ग की निमर्म हत्या के विरोध में टीकमगढ़ महिला कांग्रेस ने प्रदर्शन करते हुए एसपी को ज्ञापन सौंपा है। जिसमें उन्होंने मांग की है कि भवरलाल जैन की हत्या करने वाले आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए।

महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष पूनम जायसवाल ने कहा कि पूरे प्रदेश में भाजपा कार्यकर्ता सत्ता के नशे में चूर हो कर इस तरह का जुल्म कर रहे हैं। भाजपा के शीर्ष नेतृत्व को अपने कार्यकर्ताओं पर लगाम कसने की जरूरत है। इनके खिलाफ तत्काल प्रभाव से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

आरिफ मसूद राजनीतिक मामलों की समिति में सदस्य मनोनीत

विधायक आरिफ मसूद को कांग्रेस की राजनीतिक मामलों की समिति में सदस्य मनोनीत किया गया है। बता दें कि MLA मसूद को कांग्रेस द्वारा गठित राजनीतिक मामलों की समिति में स्थाई आमंत्रित सदस्य मनोनीत किया गया है।