ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

यूएस वेकेशन से वापस लौटे आमिर खान

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा बॉक्स-ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई। फिल्म के फ्लॉप होने के बाद आमिर खान काम से ब्रेक लेकर वेकेशन मनाने के लिए यूएस चले गए थे। हालांकि, अब एक्टर वापस इंडिया आ चुके हैं और अपने अपकमिंग फिल्म पर काम करने के लिए तैयार हैं। उम्मीद की जा रही है कि आमिर जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग प्लान करेंगे।

पिछले दिनों खबरें थीं कि आमिर खान स्पेनिश फिल्म चैंपियन्स के रीमेक पर काम करेंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार एक्टर जल्द से जल्द फिल्म शुरू कर देंगे, जनवरी 2023 से इस रीमेक फिल्म की शूटिंग प्लान की जा रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में आमिर खान डायरेक्टर आर एस प्रसन्न के साथ काम करेंगे, जिन्होंने शुभ मंगल सावधान फिल्म को डायरेक्ट किया है। फिल्म के म्यूजिक पर शंकर एहसान रॉय काम करेंगे।

चैंपियन्स एक स्पेनिश फिल्म है। चैंपियन्स को बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म के लिए एकेडमी अवॉर्ड से सम्मानित किया जा चुका है। यह अब तक की बेस्ट स्पोर्ट्स फिल्मों में से एक है, जिसमें शारीरिक रूप से डिसेबल एक्टर्स को कास्ट किया गया था। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि आमिर फिल्म की कास्टिंग में किन एक्टर्स को चुनेंगे। हालांकि, अभी तक फिल्म के नाम या कास्ट को लेकर कोई इन्फॉर्मेशन सामने नहीं आई है।