ब्रेकिंग
भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका...

अर्जुन तेंदुलकर ने की करियर की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में हैदराबाद के खिलाफ खतरनाक गेंदबाजी की। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्जुन ने गोवा की ओर से खेलते हुए चार विकेट लिए। उन्होंने चार ओवर में सिर्फ 10 रन दिए। अर्जुन ने जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में तिलक वर्मा समेत हैदराबाद के अनुभवी बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया। हालांकि, अर्जुन की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी के बावजूद गोवा की टीम मैच नहीं जीत सकी।

मैच में टॉस जीतकर गोवा ने गेंदबाजी का फैसला किया। अर्जुन ने तीसरे ओवर में ही हैदराबाद को पहला झटका दिया। उन्होंने तीसरे ओवर की चौथी गेंद पर विकेटकीपर प्रतीक रेड्डी को सुयश प्रभुदेसाई के हाथों कैच कराया। इसके बाद तन्मय अग्रवाल और तिलक वर्मा ने दूसरे विकेट के लिए 112 रन की साझेदारी की। इस साझेदारी को दर्शन मिसाल ने तोड़ा। उन्होंने तन्मय को प्रभुदेसाई के हाथों कैच कराया।अर्जुन ने आखिरी ओवरों में खतरनाक गेंदबाजी की। उन्होंने राहुल बुद्धि , रवि तेजा और तिलक वर्मा को आउट किया। तिलक आईपीएल में अर्जुन की टीम मुंबई इंडियंस के लिए ही खेलते हैं। उन्होंने पिछले सीजन में अपने प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया था। हैदराबाद ने 20 ओवर में छह विकेट पर 177 रन बनाए। बीसीसीआई ने अर्जुन की गेंदबाजी के वीडियो का लिंक ट्विटर पर शेयर किया।