ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

पहले हुआ प्यार, फिर हुई तकरार, आखिरकार मिले दिल और रचा ली शादी, ‘रोलरकोस्टर राइड’ रही इस स्टार की ‘Love story’

कपिल शर्मा की ‘Love story’ भी किसी फिल्म से कम नहीं है. पहले प्यार, फिर तकरार और कई सालों के उतार-चढ़ाव के बाद कपिल ने साल 2018 में गिन्नी चतरथ से शादी कर ली. दोनों की मुलाकात साल 2005 में हुई थी. कपिल उस समय 24 साल के थे और गिन्नी महज 19 साल की. दोनों ने साथ में थियेटर किया इसी दौरान प्यार हो गया. लेकिन एक लंबे संघर्ष के बाद आज दोनों शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं.

साल था 2005 का, पंजाब के जलंधर में सपनों से भरा हुआ, संगीत की हिलोरें और कला के प्रति प्रेम लिए एक लड़का एपीजे कॉलेज ऑफ फाइन आर्टस् में मास्टर्स कर रहा था. जेब खर्च के लिए थियेटर करते हुए उसकी प्रेम कहानी की शुरुआत बिल्कुल फिल्मी हुई.

लड़का गरीब और लड़की अमीर. कई सालों के संघर्ष के बाद लड़के ने खूब नाम कमाया और अपनी कॉमेडी टाइमिंग से सबका दिल जीत लिया. आज देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी यह कलाकार काफी चर्चित है. नाम है कपिल शर्मा.

2018 में कपिल शर्मा ने की थी शादी
कॉमेडी का पर्याय बन चुके कपिल शर्मा अब कॉमेडी के किंग हो गए हैं. कपिल ने अपनी प्रेम कहानी में कई उतार-चढ़ाव के बाद अपने करियर की तरह सफलता हासिल की है. 12 दिसंबर साल 2018 में कपिल शर्मा ने अपने प्यार गिन्नी चतरथ के साथ शादी कर ली. कपिल और गिन्नी के आज 2 बच्चे हैं और दोनों के बीच भरपूर प्रेम है.

दिवाली से ठीक एक दिन पहले गुलशन कुमार के भाई कृष्ण कुमार की दिवाली पार्टी में पहुंचे कपिल ने अपनी पत्नी गिन्नी को पैपराजी के सामने अचानक किस कर लिया. यह देख गिन्नी भी चौंक गईं और ब्लश करते हुए आगे बढ़ गईं. यह देखकर समझ आता है कि दोनों के बीच कितना प्रेम है. लेकिन हम बात करते हैं इस प्रेम की शुरुआत की.

करियर की तरह संघर्ष से भरी है प्रेम कहानी
कपिल के लिए अपने प्रेम को पाना भी करियर की तरह ही संघर्ष पूर्ण ही रहा है. प्यार के बाद दोनों के रिश्ते में तकरार भी आई और बाद में फिर से दिल मिल गए. कहानी की शुरुआत की तरफ लौटते हैं. साल 2005 में 24 साल के कपिल जलंधर में मास्टर्स की पढ़ाई कर रहे थे. साथ ही जेब खर्चे के लिए थियेटर भी करते थे. इसी दौरान उनकी मुलाकात 19 साल की गिन्नी चतरथ से हुई. गिन्नी कपिल से 4 साल जूनियर थी. गिन्नी को कपिल गहरापन और कला से प्रति लगाव पसंद आया और वे कपिल से प्यार करने लगीं. लेकिन उन्होंने कपिल से इसका इजहार नहीं किया.

काम के दौरान गिन्नी कपिल की थियेटर में असिस्टेंट बन गईं. दोनों दूसरे कॉलेज में जाकर प्ले करते थे. इसी दौरान दोनों को साथ में काफी समय बिताने का मौका मिला. गिन्नी ने प्यार का इजहार किया तो कपिल ने जवाब दिया, ‘जिस कार में तुम कॉलेज आती हो, उसकी कीमत मेरे परिवार की कुल संपत्ति से ज्यादा है’. कपिल को भी गिन्नी को चाहने लगे थे. लेकिन उनके मन में अमीरी-गरीबी के फैसले के बीच बनने वाले द्वंद्व का डर था.

कपिल ने मुंबई आकर शुरू किया संघर्ष
कुछ समय साथ बिताने के बाद कपिल मुंबई चले आई और गिन्नी एमबीए में व्यस्त हो गईं. लेकिन दोनों के दिन में एक-दूसरे के प्यार का अंकुर पनपता रहा. कभी-कभी दोनों के बीच बात हो जाती थी. एक इंटरव्यू के दौरान कपिल ने बताया कि मैं लाफ्टर चैलेंज का ऑडिशन देने गया था, जहां मुझे रिजेक्ट कर दिया गया. इसके बाद मैंने झल्लाकर गिन्नी को फोन किया और कहा कि आज के बाद मुझे फोन मत करना. कपिल ने बताया कि मैंने दोस्ती तोड़ दी. मैं सोचता था कि हमारा साथ में कोई फ्यूचर नहीं है. हमारे बीच पैसों का फासला था, हमारी कास्ट अलग थी.

कपिल ने बताया कि दूसरी बार लाफ्टर चैलेंज में मैं सिलेक्ट हो गया. कई सालों के कड़े संघर्ष के बाद समय का पहिया घूमा और मैं टेबल के दूसरी तरफ आ गया. मेरे पास नाम, फेम और पैसा आया तो मैंने गिन्नी से शादी करने का फैसला लिया. मैं गिन्नी से काफी प्रभावित था. गिन्नी ने मेरे उतार-चढ़ाव में हमेशा मेरा साथ दिया. बाद में साल 2018 में हमने शादी कर ली. कपिल और गिन्नी के 2 बच्चे हैं. इसी साल गिन्नी ने बेटे ‘त्रिशान’ (Trishaan) को जन्म दिया है. इससे पहले कपिल की बेटी अनायरा भी हो चुकी हैं. कपिल अपने बच्चों की झलक भी फैन्स के साथ सोशल मीडिया के जरिए शेयर करते रहते हैं.