ब्रेकिंग
रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन

सूर्यकुमार यादव ने मोहम्मद रिजवान को पीछे छोड़ा, वर्ल्ड रिकॉर्ड भी तोड़ा

सूर्यकुमार यादव ने नेदरलैंड्स के खिलाफ विस्फोटक पारी खेली. 25 गेंदों पर 204 की स्ट्राइक रेट से उन्होंने 51 रन बनाए. इस रन को बनाते हुए सूर्यकुमार ने नेदरलैंड्स के गेंदबाजों की जमकर पिटाई की. नतीजा ये हुआ कई नए कीर्तिमान तो बने ही साथ एक वर्ल्ड रिकॉर्ड भी टूट गया.

सूर्यकुमार की नेदरलैंड्स के खिलाफ खेली 204 की स्ट्राइक रेट से पारी साल 2022 में उनके बल्ले से निकली 5वीं ऐसी पारी है, जिसमें उनका स्ट्राइक रेट 200 के पार का रहा है. एक ही साल में ऐसा करने वाले वो पहले बल्लेबाज हैं. यानी ये नया वर्ल्ड रिकॉर्ड उन्होंने अपने नाम किया है.

अब जरा वो रिकॉर्ड भी जान लीजिए जहां उन्होंने पाकिस्तान के मोहम्मद रिजवान को पीछे छोड़ा है. ये रिकॉर्ड साल 2022 में T20 इंटरनेशनल में सर्वाधिक रनों का है. नेदरलैंड्स के खिलाफ अपनी 51 रन की पारी का 9वां रन बनाते ही सूर्यकुमार ने ये कमाल किया.

नेदरलैंड्स के खिलाफ मैच से पहले तक टी20 इंटरनेशनल में सबसे ज्यादा रन पाकिस्तान के मोहम्मद रिजवान के नाम थे. उन्होंने 19 मैचों में 825 रन बनाए थे. जबकि सूर्यकुमार यादव के तब 816 रन ही थे. लेकिन, नेदरलैंड्स के खिलाफ नाबाद 51 रन बनाने के बाद सूर्यकुमार यादव के अब इस साल 25 मैचों में 867 रन हो गए हैं. और वो क्रिकेट के इस फॉर्मेट में लीडिंग विकेटटेकर बन गए हैं.