ब्रेकिंग
विधायक इंद्र साव ने किया मतदान कहा लोगो का आज भी लोकतंत्र पर है विश्वास विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया

कटरीना कैफ संग ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर डांस करेंगे सलमान खान…..

टीवी के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 16 में रोज नया बवाल देखने को मिल रहा है। सेलेब्स एक-दूसरे से लड़ने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं और वीकएंड का वार में सलमान खान भी सबको सबक सिखाते दिखाई देते हैं। लेकिन इस बार ‘वीकएंड का वार’ में सलमान खान के साथ बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस कटरीना कैफ धमाल मचाती हुई दिखाई देंगी। दरअसल, कटरीना कैफ इन दिनों अपनी फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ में बिजी हैं और अभिनेत्री अपनी इसी फिल्म का प्रोमशन ‘बिग बॉस’ में करने आ रही हैं। इस दौरान कटरीना और सलमान खान साथ में डांस भी करते दिखाई देंगे, जिसका वीडियो सामने आ गया है।
‘बिग बॉस’ के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर शो के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो शेयर किया है, जिसमें कटरीना और सलमान खान एक साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि कटरीना कैफ अपने गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर सलमान खान को डांस सिखाते नजर आ रही हैं और सलमान खान भी अभिनेत्री को पूरी तरह फॉलो करने की कोशिश कर रहे हैं। इस मौके पर कटरीना पीले रंग की फुल स्लीव बॉडीकॉन ड्रेस में काफी हॉट लग रही हैं। एक्ट्रेस ने अपना लुक पोनी से पूरा किया है।

कटरीना कैफ की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘फोन भूत’ में सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर भी नजर आने वाले हैं। ऐसे में यह दोनों कलाकार भी ‘बिग बॉस’ के सेट पर धमाल मचाएंगे। दोनों का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सिद्धांत और ईशान ‘बिग बॉस’ में ग्रैंड एंट्री लेते हैं। वीडियो में दोनों अभिनेता बाइक चलाकर सेट पर आते दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर सिद्धांत और ईशान का यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है।

बता दें कि सलमान खान को पिछले दिनों डेंगू हो गया था। इसी वजह से करण जौहर ने बीते हफ्ते ‘बिग बॉस’ का ‘वीकएंड का वार’ होस्ट किया था। हालांकि, अब सलमान पूरी तरह ठीक हो चुके हैं और अपने काम पर भी लौट गए हैं। जानकारी के अनुसार, इस वीकएंड का वार में एक तरफ सलमान कटरीना के साथ मस्ती करेंगे। दूसरी तरफ वह शो में नजर आए कंटेस्टेंट्स की क्लास भी लगाएंगे।