ब्रेकिंग
विधायक इंद्र साव के नेतृत्व में निकली रैली में उमड़ा जन सैलाब विधानसभा चुनाव से ज्यादा की मिलेगी इस बार लीड :-इंद्र साव भाटापारा शहर पुलिस द्वारा संतमाता कर्मा वार्ड भाटापारा में घटित अंधेकत्ल के मामले का 24 घंटे के भीतर किया गया पर्दाफाश भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आनलाईन क्रिकेट सट्टा का संचालन करने वाले 03 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार बृजमोहन अग्रवाल ने भाटापारा नगर में रोड शो कर जनता से भाजपा के लिए वोट मांगे कांग्रेस की राजनीति का उद्देश्य युवराज को लांच कर परिवार के लिए सत्ता का उपयोग करना है -मुख्यमंत्री विष्णु देव साय। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा न... बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स...

Vireal Video : चल क्या रहा है.. उर्फी जावेद की ‘अलमारी’ का वीडियो देख लोगों की हंसी नहीं रूक रही

Urfi Javed Wardrobe: यह वीडियो इंस्टाग्राम हैंडल chimkandian से साझा किया गया था, जो यूजर्स के बीच पॉपुलर हो गया है। इस क्लिप को शेयर करते हुए लिखा गया – चल क्या रहा है..। बता दें, खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 6 लाख से ज्यादा लाइक्स और 60 लाख व्यूज मिल चुके हैं। जबकि यूजर्स लगातार इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।इन दिनों एक बंदे की इंस्टा Reels खूब चर्चा में है। दरअसल, बंदे ने एक ऐसा कारनामा किया है जिसकी आपने कल्पना भी नहीं की होगी। जी हां, उसने उर्फी की ‘कपड़ों की अलमारी’ खोल दी। फिर क्या… उसमें ऐसी-ऐसी ड्रेसेस निकली कि आप पूरा वीडियो देखे बिना नहीं रह पाएंगे।यह वीडियो इंस्टाग्राम हैंडल chimkandian से साझा किया गया था, जो यूजर्स के बीच पॉपुलर हो गया है। इस क्लिप को शेयर करते हुए लिखा गया – चल क्या रहा है..। बता दें, खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 6 लाख से ज्यादा लाइक्स और 60 लाख व्यूज मिल चुके हैं। जबकि यूजर्स लगातार इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक शख्स ने लिखा कि आपने गलत आलमारी में हाथ डाल दिया, वहीं अन्य ने लिखा-ओएमजी उर्फी दीदी। जबकि अधिकतर यूजर्स वीडियो देखने के बाद अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पा रहे।

यहां देखें वायरल वीडियो…

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स उर्फी की मेड की एक्टिंग कर रहा है। वह बोलता है कि आज तो उर्फी मैम साहब की पूरी अलमारी सेट कर दूंगा। बस इसके बाद अलमारी खोलता है, और फिर उसमें से एक-एक कर चीजें निकालता है। सबसे पहले तारें निकलती है तो बंदा शॉक्ड हो जाता है कि ये क्या है… फिर बोरी…। यह देखकर वह कहता है कि मैम कपड़ों की जगह अलमारी में कूड़ा क्यों रखा हुआ है। बाकी आप खुद देख लीजिए।

इससे पहले उर्फी ने शर्ट के साथ बोल्ड एक्सपेरिमेंट किया था। वीडियो में उर्फी बैकलेस दिख रही थीं। उन्हों ब्लू कलकर की शर्ट को अपने गले और बाहों में बांध रखा था। उर्फी ने कैप्शन में लिखा था कि आपको शर्ट पहनने के लिए शर्ट पहनने की जरूरत नहीं।

हाल ही में उर्फी जावेद का म्यूजिक वीडियो भी आ चुका है। हाय हाय ये मजबूरी टाइटल के वीडियो को यूट्यूब पर काफी देखा गया है। उर्फी ने इसका बीटीएस वीडियो दिखाया था। इसमें वह झूले से फिसलकर गिर गई थीं। उर्फी का सोशल मीडिया काफी इंगेजिंग है। उनके 3.7 मिलियन फॉलोअर्स है और वह आए दिन नया कॉन्टेंट देने की कोशिश करती रहती हैं।