ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

Boldest Look of Nikki Tamboli, लगाया बोल्डनेस का तड़का

टेलीविजन एक्ट्रेस निक्की तंबोली एक्टिंग से ज्यादा अपनी बोल्ड अदाओं को लेकर मशहूर हो चुकी हैं। उन्होंने अपने स्टाइल के दम पर दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना ली है। ‘बिग बॉस 14’ का हिस्सा बनने के बाद तो निक्की घर-घर में मशहूर हो गईं। इसके बाद अब निक्की अब फैशन की दुनिया में एक बड़ा मुकाम हासिल कर चुकी हैं।

Boldest Look of Nikki Tamboli लेटेस्ट फोटोशूट

आज निक्की किसी न किसी कारण चर्चा में बनी रहती हैं। कभी अपने प्रोजेक्ट्स के कारण तो, कभी अपने लुक्स की वजह से, वह लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं। अब फिर से एक्ट्रेस का लेटेस्ट फोटोशूट काफी वायरल हो रहा है। इन तस्वीरों में निक्की का फिर से बेहद बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

निक्की तंबोली का ग्लैमरस लुक

लेटेस्ट फोटोज में निक्की को बेज कलर का बेहद डीपनेक गाउन पहने हुए देखा जा रहा है। उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है।इसके साथ एक्ट्रेस ने बालों को वेवी मैसी टच देकर ओपन रखा है। निक्की ने अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने पोज दिए हैं। फैंस उनके लुक पर फिद हो गए हैं।

वीडियो में दिखाया किलर अंदाज

इससे पहले निक्की तंबोली ने अपने एक बोल्ड वीडियो भी फैंस के साथ शेयर किया था। वीडियो में निक्की पर्पल कलर की डीपनेक ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को कर्ल कर खुला छोड़ा हुआ है। यहां वह कैमरे के सामने कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं। इस लुक में वह बेहद हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं। अब फैंस भी उनके इस अवतार की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।