ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

Jasmin Bhasin और विक्की कौशल के नाम पर हो रहा था ऐसा फ्रॉड, अली गोनी ने किया भांडाफोड़

नई दिल्ली। टीवी एक्टर अली गोनी और जैस्मिन भसीन इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल में से एक हैं। बिग बॉस फेम शहनाज़-सिद्धार्थ, हिमांशी और आसिम की तरह अली और जैस्मिन की जोड़ी को भी लोग खूब पसंद करते हैं। अली जैस्मिन को कितना प्रोटेक्ट करते हैं ये तो आप बिग बॉस में देख ही चुके हैं। हाल ही में अली ने जैस्मिन और बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल के नाम पर हो रहे एक फ्रॉड का भांडाफोड़ किया है। अली ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर उस कंपनी का पर्दफाश किया है जो जैस्मिन और विक्की का नाम लेकर नेटफ्लिक्स के एक शो की कास्टिंग कर रहे थे। एक्टर ने अपनी स्टोरी में साफ-साफ लिखा है कि ये फेक है… ऐसे फ्रॉड्स से सावधान रहें।

क्या है पोस्ट में..

पोस्ट में प्रोजेक्ट का नाम ‘Too Hot To Handle’ बताया गया है। उसके नीचे जानकारी दी गई है कि लीड रोल के लिए लड़के और लड़कियों की आवश्यकता है इसमें कुछ बोल्ड सीन भी हो सकते हैं और कुछ नॉर्मल भी। प्लेटफॉर्म का नाम ‘नेटफ्लिक्स इंडिया’ बताया गया है। जिसके साथ ही ये जानकारी दी गई है सीरीज़ में जैस्मिन भसीन और विक्की कौशल कास्ट होंगे। इसके साथ ही दो आईडी भी दी गई हैं जिसपर लोग अपना पोर्टफोलियो भेज सकते हैं’। इस पोस्ट को अली ने अपने इंस्टा पर शेयर किया और बताया है कि ये पूरी तरह से फ्रॉड है। एक्टर का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

 

अली के बारे में बात करें तो एक्टर टीवी इंडस्ट्री के जानेमाने चेहरे हैं। लेकिन हाल ही में बिग बॉस 14 में नज़र आने के बाद अली की फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इज़ाफा हुआ है। खासतौर पर अली और जैस्मिन को साथ में देखना फैंस बहुत पसंद करते हैं। दोनों ने बिग बॉस हाउस में ही एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इज़हार किया था। अब फैंस को इस बात का इंतज़ार है कि दोनों शादी कब करेंगे? लेकिन अली और जैस्मिन का कहना है कि फिलहाल उनका शादी करने का कोई इरादा नहीं है। वो अभी अपनी लव लाइफ एंजॉय कर रहे हैं।