ब्रेकिंग
बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद

कुशाभाऊ ठाकरे के जन्मशताब्दी समारोह का शुभारंभ, भाजपा प्रदेश कार्यालय में चल रहा सुंदरकांड का पाठ

भोपाल। भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष कुशाभाऊ ठाकरे की आज जयंती है। प्रदेश भाजपा संगठन उनके जन्मशताब्दी वर्ष को ‘संगठन पर्व’ के रूप में मना रहा है। स्व. ठाकरे के जन्मदिन पर आज पूरे प्रदेश में आदरांजलि कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। इसका शुभारंभ आज सुबह राजधानी भोपाल में स्‍थित पार्टी के प्रदेश कार्यालय में सुंदरकांड पाठ के साथ हुआ।

भोपाल सांसद साध्‍वी प्रज्ञा ठाकुर और प्रदेशाध्‍यक्ष वीडी शर्मा, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर समेत पार्टी के अनेक बड़े नेता व कार्यकर्ता सुबह कार्यालय में एकत्रित हुए और कुशाभाऊ ठाकरे के चित्र पर माल्‍यार्पण कर सुंदरकांड का पाठ शुरू किया। प्रत्येक मंडल एवं बूथ केंद्रों पर भी कुशाभाऊ ठाकरे को पुष्पांजलि अर्पित जा रही है। इस अवसर पर कुशाभाऊ ठाकरे के जीवन पर आधारित चित्र प्रदर्शनी एवं वर्ष भर आयोजित होने वाले कार्यक्रमों के लिए प्रतीक चिह्न (लोगो) का भी लोकार्पण किया जाएगा। इसमें ध्येय वाक्य का उल्लेख होगा।