ब्रेकिंग
बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद

BGMI प्लेयर्स के साथ मना रहा गणेश चतुर्थी, जारी किए 3 नये मिशन्स और रिवार्ड्स

नई दिल्ली। बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया नए इन-गेम मिशन और रिवार्ड्स के साथ गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi 2021)  मना रहा है। BGMI, जो भारत में सबसे लोकप्रिय मोबाइल गेम में से एक है, ने अपने प्लेयर्स के लिए नए मिशनों और रिवार्ड्स (Rewards) के साथ गणेश चतुर्थी के उत्सव की घोषणा की है। यह उत्सव दो सप्ताह तक 21 सितंबर तक चलेगा। इन समारोहों पर आप जो रिवार्ड्स जीतते हैं, वे परमानेंट होते हैं जिनका इस्तेमाल आप समारोहों के समाप्त होने के बाद भी कर सकते हैं।

Battleground Mobile India मना रहा है गणेश चतुर्थी

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया ने गेम में नए मिशन पेश किए हैं जिन्हें प्लेयर्स को अपने इन-गेम अवतार के लिए नए कॉस्टयूम जीतने के लिए पूरा करना होगा। यह पहली बार नहीं है जब बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया देश में लॉन्च होने के बाद से एक महत्वपूर्ण त्योहार मना रहा है। पिछले महीने बैटल रॉयल, जो कि PUBG मोबाइल का भारतीय ऑप्शन है, ने स्पेशल रिवार्ड्स के साथ स्वतंत्रता दिवस महोत्सव (Independence Day Mahotsav) मनाया था। कुछ महीने पहले ही Krafton द्वारा लॉन्च किए गए गेम ने पहले ही 50 मिलियन से ज्यादा डाउनलोड पार कर लिए हैं, जिसे डेवलपर्स ने इस अवसर को चिह्नित करने के लिए विशेष रिवार्ड्स शेयर करके सेलिब्रेट किया।

BGMI ने प्लेयर्स के तैयार किए 3 नए मिशन्स

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया ने एक Instagram पोस्ट के माध्यम से Ganesh Chaturthi के लिए विशेष रिवार्ड्स की घोषणा की और समारोह अब लाइव हैं और 21 सितंबर तक चलेगा। गेम में तीन नए मिशन हैं जिन्हें आपको इन नए पुरस्कारों को प्राप्त करने के लिए पूरा करना होगा, सबसे प्रमुख जिनमें से एक हाथी प्रिंट वाली टी-शर्ट है जो इस अवसर को चिह्नित करती है। एक बार जब आप इसे जीत लेते हैं, तो आप अपने अवतार को खेल में पहनकर रख सकते हैं।

रिवार्ड्स जीतने के लिए इन मिशन्स को पूरा करें

पहला मिशन जो गणेश चतुर्थी समारोह का हिस्सा है, लाइव है और 14 सितंबर तक उपलब्ध रहेगा। इस कार्य को पूरा करने के लिए, प्लेयर्स को हर दिन क्लासिक मोड में 10 मीटर तैरना होगा। बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया पर दूसरे मिशन के लिए प्लेयर्स को 60 बार क्लासिक मोड खेलने की जरूरत होगी और इसे पूरा करने के लिए आपके पास 21 सितंबर तक का समय है। तीसरे और अंतिम मिशन के लिए खिलाड़ियों को पांच बार दोस्तों के साथ किसी भी मोड में खेलना होगा। तीसरा मिशन 15 सितंबर को शुरू होगा और इसे पूरा करने के लिए आपके पास 21 सितंबर तक का समय है। अगर आप सभी तीन मिशनों को पूरा करने का प्रबंधन करते हैं तो आपको विशेष रूप से डिज़ाइन की गई टी-शर्ट के साथ-साथ कुछ और वर्चुअल इन-गेम पुरस्कार जैसे क्लासिक क्रेट कूपन और इन-गेम करेंसी मिलेगी

Battleground Mobile India के अपकमिंग फीचर्स

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया में जल्द ही नए फीचर्स आने वाले हैं जो खासतौर पर इंडियन प्लेयर्स के लिए तैयार किए गए हैं| Krafton ने हाल ही में अपनी 24 घंटे की सिक्योरिटी सिस्टम को विस्तृत किया है जिसे स्वचालित रूप से चीटर्स पर बैन लगाने के लिए डिज़ाइन किया गया है, इसमें एक हिंदी वॉयस पैक भी आ रहा है जिसकी वर्तमान में समीक्षा की जा रही है।

BGMI) गणेश चतुर्थी मिशन में रिवार्ड्स को कैसे करें क्लेम 

अपने स्मार्टफोन पर गेम लॉन्च करें। लॉबी स्क्रीन के दाईं ओर इन-गेम इवेंट सेक्शन में जाएं। गणेश चतुर्थी का चयन करें: नई शुरुआत मिशन और नई शुरुआत मिशन। ईवेंट सेक्शन से इन-गेम रिवार्ड्स प्राप्त करने के लिए मिशन और डेली टास्क को पूरा करें।