ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

कार एक्सीडेंट में मरे शख्स को आर्थिक मदद दे रहे हैं रजत बेदी, पीड़ित की पत्नी को दी नौकरी, बेटियों के नाम करवाएंगे FD

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता रजत बेदी इन दिनों एक कार एक्सीडेंट की वजह से काफी चर्चा में हैं। बीते दिनों राजेश बौध नाम के एक शख्स का उनकी कार से एक्सीडेंट हो गया था। जिसके बाद राजेश बौध की मौत हो गई थी। अब रजत बेदी ने खुलासा किया है कि राजेश बौध की मौत के बाद वह उसके परिवार को आर्थिक मदद पहुंचाने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं।

साथ ही रजत बेदी ने यह भी कहा है कि भले ही उनकी कोई गलती नहीं थी, लेकिन वह इन सब के लिए खुद को दोषी महसूस करते हैं, और उन्होंने पीड़ित परिवार को हर संभव मदद करने का फैसला किया है। राजेश बेदी ने अंग्रेजी वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत की। उन्होंने इस पूरी घटना पर बात करते हुए कहा, ‘इस एक्सीडेंट ने मुझे पूरी तरह से तोड़ दिया है। भले ही यह मेरी गलती नहीं थी। मैं टूट हो गया हूं, यह सोचकर कि मेरे साथ ऐसा हुआ है। मैंने उसकी जान बचाने की पूरी कोशिश की।’

रजत बेदी ने आगे कहा, ‘मैंने राजेश बौध के सभी खर्चों का ख्याल रखा। यहां तक कि मैंने अंतिम संस्कार का भी खर्चा उठाया है। मैं उनके परिवार को आर्थिक मदद देना जारी रखूंगा। मैं बस पुलिस का काम पूरा होने का इंतजार कर रहा हूं, और फिर मैं उनकी बेटियों की देखभाल करूंगा और उनके लिए कुछ एफडी करवाऊंगा। मैंने उनकी पत्नी को भी एक स्थिर नौकरी दिलवा दी है, ताकि कम से कम परिवार की आमदनी अच्छी हो।

अपने साथ हुए इस कार एक्सीडेंट को याद करते हुए रजत बेदी ने कहा, ‘एक्सीडेंट के बाद मैं कार से बाहर निकला। राजेश बौध को उठाया और अस्पताल ले गया। इस दौरान वहां मौजूद सभी लोग कह रहे थी, ‘अरे एक्टर है एक्टर’। गनीमत रही कि हादसा रात में नहीं हुआ। यह शाम के 5:30 बजे हुआ, नहीं तो लोगों ने मान लिया होता कि मैं पीकर गाड़ी चला रहा था।’ अभिनेता ने बताया है कि इस पूरे मामले में उनकी गलती नहीं थी क्योंकि वह वास्तव में धीमी गति से गाड़ी चला रहे थे। राजेश अचानक उनकी कार के सामने आ गया।

अंधेरी वेस्ट मेट्रो स्टेशन के पास वह पूरी तरह से नशे में था। एक्सीडेंट होने के बाद रजत बेदी खुद तुरंत उसे कूपर अस्पताल ले गए। एक्सीडेंट के बाद उन्होंने राजेश को हर संभव मदद दी। रात में 3.30 बजे ब्लड की व्यवस्था की और उसके परिवार को सपोर्ट किया। गौरतलब है कि राजेश बौध की मौत के बाद पुलिस ने रजत बेदी के खिलाफ आईपीसी की धारा 304-ए (लापरवाही के कारण मौत की वजह बनना) के तहत मामला दर्ज किया हुआ है।