ब्रेकिंग
भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद विधायक इन्द्र साव ने विधायक मद से लाखों के सी.सी. रोड निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन भाटापारा में बड़ी कार्यवाही 16 बदमाशों को गिरफ़्तार किया गया है, जिसमें से 04 स्थायी वारंटी, 03 गिरफ़्तारी वारंट के साथ अवैध रूप से शराब बिक्री करने व... अवैध शराब बिक्री को लेकर विधायक ने किया नेशनल हाईवे में चक्काजाम अधिकारीयो के आश्वासन पर चक्का जाम स्थगित करीबन 1 घंटा नेशनल हाईवे रहा बाधित।

स्पेन की इस लोकेशन पर फिल्माया जाएगा, पठान का लव सॉन्ग

नई दिल्ली। कोरोना की रफ्तार धीमी होने के बाद अब बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री ने अपने शूटिंगों की रफ्तार को एक बार फिर से बढ़ा दिया है। हाल ही टाइगर फ्रेजाइजी की तीसरी फिल्म के विदेशी शेड्यूल को खत्म कर सलमान खान स्वदेश लौटे हैं।

अब खबरें आ रही हैं कि दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान अपनी आगामी फिल्म पठान के लव सॉन्ग की शूटिंग के सिलसिले में अंतरराष्ट्रीय शेड्यूल के लिए 7 अक्टूबर को विदेश रवाना होंगे। वहीं फिल्म के निर्देशक और प्रॉड्यूस इस लव सॉन्ग को ऐसी लोकेशन पर फिल्माना चाहते हैं, जो फिल्मों में कभी ना दिखाई गई हो। वहीं शाहरुख खान की इस फिल्म की शूटिंग पिछल कुछ महीनों से मुंबई में चल रही थी। जानकारी के अनुसार फिल्म के बड़े हिस्से की शूटिंग को निपटा लिया गया है। अब दुनिया भर में कोरोना की रफ्तार सुस्त हो चुकी है। ऐसे में आदित्य चोपड़ा ने इस स्पाई थ्रिलर फिल्म को अंतरराष्ट्रीय लोकेशन पर शूट करने की अनुमति क्रू को दे दी है।

फिल्म की टीम स्पेन के मायोर्का द्वीप के लिए रवाना होगी और वहां से स्पेन की कई ऐतिहासिक जगहों पर फिल्म की शूटिंग होगी। बता दें कि पठान के कुछ हिस्से को दुबई जैसी शानदार लोकेशन पर भी फिल्माया गया है। वहीं दुबई में शूटिंग के दौरान के कुछ वीडियो लीक भी हुए थे। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे। यशराज बैनर तले बन रही फिल्म पठान की शूटिंग लंबे समय से जारी है। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। वहीं पठान में शाहरुख खान के साथ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

आपको बता दें कि शाहरुख खान पठान से लंबे वक्त बाद वापसी कर रहे हैं। उन्हें आखिरी साल 2018 में आई फिल्म ‘जीरो’ में कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ देखा गया था। उनकी ये फिल्म फ्लॉप रही, जिसके बाद उन्होंने एक्टिंग से ब्रेक ले लिया था।