ब्रेकिंग
Discovering Academic Term Papers जन-जन को जोड़ें "महाकाल लोक" के लोकार्पण समारोह से : मुख्यमंत्री चौहान Women Business Idea- घर बैठे कम लागत में महिलायें शुरू कर सकती हैं यह बिज़नेस राज्यपाल उइके वर्धा विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित राष्ट्रीय संगोष्ठी में हुई शामिल, अंबेडकर उत्कृष्टता केंद्र का भी किया शुभारंभ विराट कोहली नहीं खेलेंगे अगला मुकाबला मनोरंजन कालिया बोले- करेंगे मानहानि का केस,  पूर्व मेयर राठौर  ने कहा दोनों 'झूठ दिआं पंडां कहा-बेटे का नाम आने के बावजूद टेनी ने नहीं दिया मंत्री पद से इस्तीफा करनाल में बिल बनाने की एवज में मांगे थे 15 हजार, विजिलेंस ने रंगे हाथ दबोचा स्कूल में भिड़ीं 3 शिक्षिकाएं, BSA ने तीनों को किया निलंबित दिल्ली से यूपी तक होती रही चेकिंग, औरैया में पकड़ा गया, हत्या का आरोप

स्पेन की इस लोकेशन पर फिल्माया जाएगा, पठान का लव सॉन्ग

नई दिल्ली। कोरोना की रफ्तार धीमी होने के बाद अब बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री ने अपने शूटिंगों की रफ्तार को एक बार फिर से बढ़ा दिया है। हाल ही टाइगर फ्रेजाइजी की तीसरी फिल्म के विदेशी शेड्यूल को खत्म कर सलमान खान स्वदेश लौटे हैं।

अब खबरें आ रही हैं कि दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान अपनी आगामी फिल्म पठान के लव सॉन्ग की शूटिंग के सिलसिले में अंतरराष्ट्रीय शेड्यूल के लिए 7 अक्टूबर को विदेश रवाना होंगे। वहीं फिल्म के निर्देशक और प्रॉड्यूस इस लव सॉन्ग को ऐसी लोकेशन पर फिल्माना चाहते हैं, जो फिल्मों में कभी ना दिखाई गई हो। वहीं शाहरुख खान की इस फिल्म की शूटिंग पिछल कुछ महीनों से मुंबई में चल रही थी। जानकारी के अनुसार फिल्म के बड़े हिस्से की शूटिंग को निपटा लिया गया है। अब दुनिया भर में कोरोना की रफ्तार सुस्त हो चुकी है। ऐसे में आदित्य चोपड़ा ने इस स्पाई थ्रिलर फिल्म को अंतरराष्ट्रीय लोकेशन पर शूट करने की अनुमति क्रू को दे दी है।

फिल्म की टीम स्पेन के मायोर्का द्वीप के लिए रवाना होगी और वहां से स्पेन की कई ऐतिहासिक जगहों पर फिल्म की शूटिंग होगी। बता दें कि पठान के कुछ हिस्से को दुबई जैसी शानदार लोकेशन पर भी फिल्माया गया है। वहीं दुबई में शूटिंग के दौरान के कुछ वीडियो लीक भी हुए थे। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए थे। यशराज बैनर तले बन रही फिल्म पठान की शूटिंग लंबे समय से जारी है। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। वहीं पठान में शाहरुख खान के साथ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

आपको बता दें कि शाहरुख खान पठान से लंबे वक्त बाद वापसी कर रहे हैं। उन्हें आखिरी साल 2018 में आई फिल्म ‘जीरो’ में कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ देखा गया था। उनकी ये फिल्म फ्लॉप रही, जिसके बाद उन्होंने एक्टिंग से ब्रेक ले लिया था।