ब्रेकिंग
बृजमोहन अग्रवाल का जन्मदिन माता देवालय वार्ड तालाब समीप में झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ ने वार्डवासियों के साथ मनाया रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल रायपुर लोकसभा में इस बार भाजपा का तिलस्म टूटेगा,विकास उपाध्याय की होगी अच्छी जीत:- भूपेश बघेल भाटापारा विधायक इन्द्र साव ने कांग्रेस की महालक्ष्मी नारी न्याय गारंटी का शुभारंभ किया थाना भाटापारा ग्रामीण पुलिस द्वारा भाटापारा क्षेत्र निवासरत एक बडे मोटरसाइकिल चोर गिरोह का किया गया पर्दाफाश मोटरसाइकिल चोर गिरोह के एक अपचारी बालक स... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:-विकास उपाध्याय क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को जिताया है,उसी प्रका... भाजपा सांसद सक्रिय होता तो क्षेत्र की इतनी दुर्दशा नही होती:_विकास उपाध्याय। क्षेत्र की जनता ने जिस प्रकार विधानसभा में कांग्रेस को भारी मतों से जिता... रायपुर के कांग्रेस भवन में भाटापारा विधायक इन्द्र साव का जन्मदिवस मनाया गया लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ी कांग्रेस की मुश्किलें, महादेव एप में छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM भूपेश बघेल के खिलाफ FIR दर्ज सतगुरू कबीर संत समागम समारोह दामाखेड़ा पहुंच कर विधायक इन्द्र साव ने लिया आशीर्वाद

फेसबुक, इंस्टाग्राम, व्हाट्सएप का सर्वर दुनिया भर में हुआ डाउन, यूजर्स परेशान

नई दिल्ली। सोशल मीडिया साइट्स फेसबुक, इंस्टाग्राम, व्हाट्सएप का सर्वर डाउन हो गया है। पूरी दुनिया में तीनों सोशल साइट्स डाउन हो गई हैं। यूजर्स को काफी परेशानी सामना करना पड़ रहा है। वॉट्सऐप पर यूजर्स करीब 20 मिनट तक नए मैसेज भेज और रिसीव नहीं कर पा रहे हैं।

ज्ञात हो कि सोशल साइट फेसबुक खोलने पर बफरिंग हो रही है, जबकि इंस्टाग्राम पर रीफ्रेश करने पर ‘कुड नॉट रीफ्रेश फीड’का मैसेज आ रहा है। इस कारण यूजर्स को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसको लेकर ट्विटर पर #instagramdown और #whatsappdown हैशटैग ट्रेंड कर रहा है। इस पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कई यूजर्स ट्विटर पर शिकायत कर रहे हैं कि वह अपने व्हाट्सएप, फेसबुक और इंस्टा अकाउंट्स तक पहुंच नहीं बना पा रहे हैं। व्हाट्सएप यूजर्स टेक्स्ट मैसेज भेज या रिसीव नहीं कर पा रहे हैं। साथ ही, वायस और विडियो काल्स भी नहीं कर पा रहे हैं।

व्हाट्सएप ने बयान जारी कर कहा है कि हम जानते हैं कि कुछ लोग इस समय व्हाट्सएप के साथ समस्याओं का सामना कर रहे हैं। हम चीजों को वापस सामान्य करने के लिए काम कर रहे हैं और जल्द से जल्द यहां एक अपडेट भेजेंगे।

फेसबुक ने भी कहा है कि हम जानते हैं कि कुछ लोगों को हमारे ऐप्स और उत्पादों तक पहुंचने में समस्या हो रही है। हम चीजों को जल्द से जल्द सामान्य करने के लिए काम कर रहे हैं। किसी भी असुविधा के लिए हम क्षमा चाहते हैं।